सिद्धार्थनगर में युवकों ने विधायक पर फेंकी स्याही, लगाए गंभीर आरोप

punjabkesari.in Monday, Mar 05, 2018 - 01:56 PM (IST)

सिद्धार्थनगरः उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर जिले में शोहरतगढ़ विधानसभा क्षेत्र के विधायक अमर सिंह चौधरी पर कुछ युवकों ने स्याही फेंक दी। पुलिस ने  बताया कि चिल्हिया क्षेत्र के गोरा बाजार में रविवार शाम अपना दल के विधायक अमर सिंह चौधरी ग्रामीणों को होली की शुभकामनाएं दे रहे थे कि तभी 8 युवक वहां पहुंचे और श्री चौधरी के खिलाफ नारेबाजी करने लगे। 

चौधरी जब तक कुछ समझ पाते कि इस बीच नारेबाजी कर रहे एक युवक ने उनके चेहरे पर स्याही फेंक दी। इसके बाद युवकों की टोली वहां से भाग निकली। विधायक ने इस घटना को राजनीति से प्रेरित बताया है। फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। सूत्रों की मानें तो विरोध करने वाले युवक विधायक से इस बात को लेकर नाराज थे कि विधायक अमर सिंह मनीष हत्याकांड में आरोपियों को बचा रहे हैं । बताते चलें कि गौरा बाजार के रहने वाले 25 वर्षीय मनीष शुक्ला का अपहरण करीब 1 माह पहले हुआ और उसकी हत्या भी कर दी गई। करीब 40 दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस के हाथ अब तक खाली हैं। घरवालों का आरोप है कि विधायक अमर सिंह के दबाव में पुलिस आरोपियों को नहीं पकड़ रही है। 

स्याही फेंकने वालों की पहचान मनीष के दोस्तों और रिश्तेदारों के रूप में हुई है जो कि वहीं के निवासी हैं। इस मामले में विधायक अमर सिंह की तरफ से थाने पर तहरीर तो नहीं दी गई है, लेकिन संबंधित थाने को मौखिक जानकारी दी गई है। चिल्हिया थाने की पुलिस घटना में लिप्त युवकों की तलाश में जुट गई है। इस मामले में विधायक अमर सिंह पूरे मामले को विपक्षियों की साजिश बता रहे हैं इनका कहना है कि उनकी लोकप्रियता से हताश विपक्षी अब इस स्तर पर उतर आए हैं।