सिद्धार्थनाथ का अखिलेश को जवाब- दूसरे का छेद देखने की जगह अपनी 72 छेद वाली छलनी देखें

7/29/2021 10:18:21 AM

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के कबीना मंत्री एवं प्रवक्ता सिद्धार्थनाथ सिंह ने समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि जिस व्यक्ति ने पार्टी को खड़ा करने वाले खून के रिश्तों को ही दूर कर दिया हो उसे दूसरों को लेकर कल्पना लोक की सैर करने की बजाय अपनी छलनी के 72 छेद की फिक्र करनी चाहिए। सिंह ने कहा कि भाजपा में संगठन स्तर पर विधायकों व सांसदों के साथ प्रदेश व शीर्ष नेतृत्व की बैठक होती रहती है। इसी सिलसिले में उत्तर प्रदेश के भाजपा सांसदों की बैठक दिल्ली में बुलाई गई है। 

उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव का बयान उनकी कुंठा व हताशा का प्रमाण है। जो लोग अपनी और अपनी पार्टी की बजाय दूसरों की चिंता करते हैं उनको क्या कहते हैं, यह लोग भी जानते हैं और सपा मुखिया भी। यूपी के सांसदों को दिल्ली किसलिए बुलाया गया है, यह बताकर तो उन्होंने लालबुझक्कड़ को भी मात दे दी। सिंह ने सपा मुखिया को सलाह दी कि बेहतर हो कि दूसरे का छेद देखने की जगह आप अपनी 72 छेद वाली छलनी देखें।       

सरकारी प्रवक्ता ने कहा ‘‘ भाजपा में दिल्ली और लखनऊ के बीच दूरी की कपोल कल्पना करने वाले महानुभाव को सत्ता का आसमान हासिल करने को अपने ही परिवार के बीच पैदा की गई खाई की अपनी हकीकत बिलकुल ही भूल गए। परिवार में भाई-भाई को दूर करने का खिताब किसके नाम है। कुर्सी के लिए अपने खून के उन रिश्तों को भी ठिकाने लगाना भी याद नहीं रहा जो आपकी पिता की पार्टी को खड़ा करने में कभी दरी चटाई बिछाकर सोते रहे। सत्ता सुख में मशगूल होकर इतने मगरूर रहे कि कुर्सी पर बैठाने वाली जनता को भी भूल बैठे थे। खैर आप भले ही भूल गए हों, जनता को साढ़े चार साल पहले भी याद था और आज भी है। जनता ने तब भी आपको नकारा साबित किया था और आज भी आपकी लानत मलानत करने को बेकरार है।''
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

static