अखिलेश यादव के ट्वीट पर बोले सिद्धार्थनाथ सिंह- वह सिर्फ अनर्गल अलाप करते हैं

punjabkesari.in Monday, May 11, 2020 - 06:35 PM (IST)

लखनऊः कोरोना वायरस के संक्रमण से पूरा देश जंग लड़ रहा है। वहीं देशव्यापी लॉकडाउन में लागू है। जिससे काम-धंधा बंद होने पर लाखों की संख्या में प्रवासी मजदूर और श्रमिक ट्रेन, बसों, वाहनों और पैदल ही अपनी घरों की ओर लौट रहे हैं। इसी दौरान कई कठिनाइयों और दुर्घटनाओं की तस्वीरें भी सामने आ रही हैं। वहीं इस पर सियासत भी तेज हो गया है। मामले में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव लगातार ट्वीट कर सरकार पर हमला बोल रहे हैं। इस पर अब योगी सरकार ने उनपर पर पलटवार किया है।

'जो काम अखिलेश को करना था वह हम कर रहे हैं'
बता दें कि योगी सरकार के प्रवक्ता और कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने सोमवार को कहा कि अखिलेश यादव कई सवाल खड़े कर रहे हैं। वास्तिकता ये है कि अगर वह रोजगार दे दिए होते तो आज लोग मुसीबत में न होते। जो काम उन्हें करना था, वह हम कर रहे हैं इसलिए वह सिर्फ अनर्गल अलाप कर रहे हैं।

अखिलेश यादव ने ये किया था ट्वीट
दरअसल अखिलेश यादव ने सोमवार को एक बार फिर से प्रवासी मजदूरों की एक तस्वीर शेयर की और लिखा कि कितना मुश्किल होगा उसके आगे का सफ़र... जो मजबूर है सड़कों पर पैदा होने के लिए... कोई है जो सुन रहा है? इससे पहले अखिलेश यादव ने ट्वीट किया कि 2022 तक सबको घर देने का वादा करने वाले सत्ताधारी आज बेघर भटकते भूखे-प्यासे लोगों को एक वक़्त की रोटी तक नहीं दे पा रहे हैं। इतिहास गवाह रहा है, सड़कों पर उतरी जनता ने सर्वशक्तिमान होने का दंभ-भ्रम रखने वाले एक-से-एक बड़ों को पैदल कर दिया है।
 

Author

Moulshree Tripathi