उन्नाव केस में यूपी सरकार ने पहले दिन से दिखाई गंभीरताः सिद्धार्थनाथ सिंह

punjabkesari.in Saturday, Aug 03, 2019 - 11:37 AM (IST)

मेरठः सदस्यता अभियान के तहत शुक्रवार को मेरठ पहुंचे स्वास्थय मंत्री सिद्धाथनाथ सिंह ने उन्नाव केस को लेकर बयान दिया। उन्होंने कहा कि सरकार ने इस मामले में पहले दिन से ही गंभीरता दिखाई। सरकार ने पीड़ित परिवार की मंशा के अनुसार केस को सीबीआई के लिए ट्रांसफर करने की संस्तुति की। उन्होंने कहा कि सरकार इस मामले में पूरी गंभीरता दिखा रही है।

सिंह ने कहा कि उन्नाव केस को लेकर सरकार पूरी गंभीरता दिखा रही है। सरकार ने मामले का पता चलते ही एसआईटी का गठन किया। एसआईटी की रिपोर्ट के आधार पर केस सीबीआई को दिया। सीबीआई ने एफआईआर दर्ज कर तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपी विधायक की गिरफ्तारी की। परिवार चाहता था कि उनका केस सीबीआई को ट्रांसफर हो, सरकार ने उसे सीबीआई को दे दिया। सरकार ने एफआईआर दर्ज कराई। इलाज के लिए दिल्ली शिफ्ट कराने की बात कही गई। तो सरकार ने डॉक्टरों से पूछा, डॉक्टरों ने कहा कि हम शिफ्ट कर सकते हैं।

प्रभारी मंत्री ने कहा कि सरकार इस मामले में किसी तरह की लापरवाही नहीं बरत रही है। कोर्ट में जो मामला चल रहा है। उस पर टिप्पणी नहीं की जा सकती, माननीय न्यायालय जो आदेश देगा उसका पालन कराया जाएगा। पार्टी स्तर से भी आरोपी विधायक के खिलाफ मामला संज्ञान में आते ही कार्रवाई की गई।

Tamanna Bhardwaj