PM पर सिद्धू का तंज, बोले- मच्छर को कपड़े पहनाना, मोदी से सच बुलवाना असंभव

punjabkesari.in Monday, Apr 22, 2019 - 12:03 PM (IST)

मुरादाबादः पंजाब सरकार में मंत्री और वरिष्ठ कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू चुनाव प्रचार के लिए मुरादाबाद पहुंचे। यहां उन्होंने पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा। सिद्धू ने कहा, 'मोदी की फिल्म आ रही है, फेंकू नंबर वन, झूठा नंबर वन।' उन्होंने कहा कि मच्छर को कपड़े पहनाना, हाथी को गोद में झुलाना और मोदी से सच बुलवाना असंभव बात है. सिद्धू ने साथ ही कहा कि काहे का तू चौकीदार है पूरे देश में हाहाकार है।

'बात करोड़ों की, दुकान पकोड़ों की और संगत भगोड़ों की'
बीजेपी पर तंज कसते हुए सिद्धू ने कहा कि 'बात करोड़ों की, दुकान पकोड़ों की और संगत भगोड़ों की। इस दौरान सिद्धू ने रैली में लोगों से 'पूरे ब्रह्मांड में शोर है, चौकीदार चौर है' के नारे भी लगवाए। सिद्धू ने वहां मौजूद लोगों से पूछा कि क्या गंगा साफ हो गई, 15 लाख आ गए, नीरव मोदी भागा तो कुर्सी पर कौन सा चौकीदार था।

उत्तर प्रदेश में कही भी बहस के लिए आ जाएं मोदी-सिद्धू
सिद्धू ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि ऐसा छक्का मारो की मोदी, योगी और भाजपा को बाउंड्री के बाहर करो। सिद्धू ने मोदी को चुनौती दी कि उत्तर प्रदेश में कही भी बहस के लिए आ जाएं। कांग्रेस ने किसानों का कर्ज माफ किया। राहुल ने जो कहा वो किया, मोदी की तरह फेंकू नही हैं। बुरे दिन जाने वाले हैं, राहुल गांधी आने वाले है। मुरादाबाद में पांच साल में 50 साल का विकास होगा। मोदी आया तो रोजगार खत्म, व्यापार खत्म, अबकी बार मोदी बस कर यार।

सिद्धू ने कांग्रेस के प्रत्याशी के लिए मांगे वोट
इस दौरान उन्होंने कांग्रेस के प्रत्याशी का इमरान प्रतापगढ़ी का नया नाम मुरादाबादी रखा। सिद्धू ने कहा कि इमरान तो मोदी नहीं है जो पलट जाएगा। उन्होंने कहा कि मैं अपनी पगड़ी आप के सामने रखकर इमरान को अपना बनाने की मांग कर रहा हूं। बता दें कि रामलीला मैदान में आयोजित इस सभा को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने फोन के जरिये ही संबोधित किया।
 

Tamanna Bhardwaj