बीजेपी सांसद वीरेंद्र मस्त  के बयान के विरोध में हस्ताक्षर अभियान, सैकड़ों लोगों ने किया सर्मथन

punjabkesari.in Friday, Oct 18, 2019 - 03:49 PM (IST)

गाजीपुर: पूर्व सांसद व पूर्व रेल राज्यमंत्री मनोज सिन्हा के प्रयासों से कुछ रेलगाड़ियों का गाजीपुर से संचालन शुरू हुआ था। जो गाजीपुर सिटी रेलवे स्टेशन से चलकर विभिन्न स्थानों तक जाती हैं।

सुहेलदेव एक्सप्रेस गाजीपुर सिटी से चलकर आनंद विहार तक जाती है। बांद्रा-गाजीपुर एक्सप्रेस गाजीपुर से बांद्रा तक चलती है। जबकि माता वैष्णो देवी ट्रेन गाजीपुर से कटरा तक जाती है।

पिछले दिनों बलिया से सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त ने बयान दिया था कि दिल्ली से चलने वाली कोई ट्रेन यदि बलिया तक नहीं जायेगी तो उसे दिल्ली से नहीं चलने दिया जाएगा। इसके बाद जनपद में चर्चा है कि बलिया सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त गाजीपुर से संचालित होने वाली सभी गाड़ियों को बलिया से संचालित करवाना चाहते हैं। इसके विरोध में सामाजिक कार्यकर्ता विवेक सिंह शम्मी के नेतृत्व में हस्ताक्षर अभियान चला कर सांसद के प्रति विरोध दर्ज कराया जा रहा है।

इसके खिलाफ गुरुवार को शिक्षणेतर कर्मचारी संघ के अध्यक्ष विवेक कुमार सिंह शम्मी के नेतृत्व में सिटी स्टेशन पर हस्ताक्षर अभियान चलाया गया जिसमें सैकड़ों की संख्या में लोगों ने शामिल होकर हस्ताक्षर कर इसका विरोध किया। चेतावनी दी कि अगर रेलवे ने ऐसा कोई कदम उठाया तो जिलेवासी बड़े आंदोलन को बाध्य होंगे। आगामी 21 अक्टूबर तक दस हजार लोगों से हस्ताक्षर कराने का लक्ष्य है। यह 17 अक्टूबर से प्रारंभ हुआ, यह हस्ताक्षर अभियान 21 अक्टूबर तक चलेगा।   

Ajay kumar