साक्षी के साथ हुई बर्बरता पर बोलीं आराधना मिश्राः जिम्मेदारों का मौन चिंताजनक, बेटियों का सम्मान भी भाजपा की जुमलेबाजी तक सीमित

punjabkesari.in Thursday, Jun 01, 2023 - 08:44 AM (IST)

प्रतापगढ़: रामपुर खास की विधायक एवं कांग्रेस विधानमण्डल दल की नेता आराधना मिश्रा मोना ने दिल्ली में सोलह वर्षीया बेटी के साथ हुई जघन्य वारदात को सबसे शर्मनाक बर्बरता कहा। विधायक मोना ने कहा कि निर्भया, श्रद्धा, साक्षी जैसी बेटियों के साथ स्तब्ध करने वाली यह खौफनाक वारदातें दिल्ली पुलिस या गृह मंत्रालय को मौन साधने पर आखिर क्यों विवश किये हुए है। यह मौन चिंताजनक है, साक्षी की जिस क्रूरता के हत्या की गई उससे यह भी साफ हो गया है कि बेटियों का सम्मान भी भाजपा की जुमलेबाजी तक ही सीमित रह गयी है।



सत्ता में बैठे लोगों को यह जवाबदेही लेनी होगी
मीडिया प्रभारी ज्ञान प्रकाश शुक्ल द्वारा जारी बयान में विधायक आराधना मिश्रा मोना ने आरोपी के खिलाफ कठोरतम कार्रवाई की मांग की। कहा कि सत्ता में बैठे लोगों को यह जवाबदेही लेनी होगी कि साक्षी जैसी बेटियों के साथ निर्ममता और बर्बरता के लिए मौजूदा कानून व्यवस्था से जुड़ी प्रणाली में अपराधियों के मन में कानून का खौफ क्यों नही बन पा रहा है।



दिनदहाड़े हुई जघन्य हत्या का देशभर में हो रहा विरोध
गौरतलब है कि बीते दिनों देश की राजधानी दिल्ली के शाहबाद डेयरी इलाके में दिनदहाड़े एक 16 साल की नाबालिक युवती साक्षी की चाकुओं से गोदकर निर्मम हत्या कर दी गई। साहिल नाम के एक युवक ने इस घटना को अंजाम दिया था जिसे पुलिस द्वारा गिरफ़्तार कर लिया गया है। दिनदहाड़े हुई जघन्य हत्या का देशभर में विरोध हो रहा है।

Content Writer

Ajay kumar