तेलंगाना के हर जिलों के नाम 'रामलला' को समर्पित होगी चांदी की ईंटें, पहली ईंट ट्रस्ट को समर्पित

punjabkesari.in Thursday, Mar 19, 2020 - 02:56 PM (IST)

अयोध्या: राम मंदिर निर्माण के लिए तेलंगाना हैदराबाद के निवासी व पवन कुमार फाउंडेशन के मालिक छल्ला श्रीनिवास शर्मा ने बृहस्पतिवार राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र के सदस्यों को 2 किलो चांदी की ईंट दान किए। छल्ला श्री निवास शर्मा अभी 34 और चांदी की ईंट राम मंदिर निर्माण के लिए दान करेंगे। चांदी की यह ईंटें तेलंगाना के 34 जिलों के नाम पर रामलला को समर्पित की जानी हैं।

बता दें कि अयोध्या के कलेक्ट्रेट सभागार में जिलाधिकारी व ट्रस्ट के सदस्य अनुज झा, बिमलेंद्र मोहन प्रताप मिश्र, डॉ अनिल शर्मा ने चांदी की ईंट को रिसीव किया। चांदी की ईंट दान देने वाले छल्ला श्रीनिवास ने कहा कि इसे उन्होंने खुद बनाई है और अभी वह 34 और चांदी की ईंट को दान करेंगे।

वहीं ट्रस्ट के सदस्य एवं जिलाधिकारी अनुज झा ने कहा कि जल्द ही ट्रस्ट अपने बैंक खाते को सार्वजनिक करेगा। जिससे लोग राम मंदिर निर्माण के लिए दान दे सकेंगे।

राम मंदिर पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद अब मंदिर निर्माण की प्रक्रिया शुरू हो गई है। गर्भगृह से रामलला को 25 मार्च को अस्थाई फाइबर के मंदिर में शिफ्ट कर दिया जाएगा। जिसके बाद राम जन्मभूमि परिसर में रामलला के मंदिर का निर्माण शुरू हो जाएगा।

Ajay kumar