झांसी पहुंचा बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर का कोरोना कहर

punjabkesari.in Sunday, Mar 22, 2020 - 11:03 AM (IST)

 

झांसी: कोरोना वायरस के विश्वव्यापी खतरे को देखने, जानने और समझने के बावजूद अपनी अक्षम लापरवाही से हजारों लोगों के इस बीमारी की चपेट की आने की आशंका पैदा हो रही है। बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर ने ऐसी ही आशंका अब उत्तर प्रदेश की वीरांगना नगरी झांसी में भी पैदा कर दी है। बताया जा रहा है कि पूर्व में कांग्रेस सरकार के समय मंत्री रहे और झांसी में समथर के राजा रणजीत सिंह जूदेव भी लखनऊ में उस पार्टी में शामिल हुए थे जिसमें देश में कोरोना वायरस की खलनायिका बनी बेबी डॉल कनिका कपूर ने शिरकत की थी । लखनऊ से वापस आकर जूदेव जनपद के तमाम नामचीन अधिकारियों से मिले। संज्ञान में आने के बाद दर्जनों लोगों पर कोरोना कहर के बादल मंडराने लगे हैं ।

जूदेव कांग्रेस की सलाहकार समिति के सदस्य वसुंधरा राजे के समधी हैं और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता हैं , वह रघुराज प्रताप सिंह राजा भैया के सगे मामा भी हैं। जूदेव कनिका कपूर की पार्टी के बाद झांसी में समथर स्थित अपने आवास पर पहुंचे। वहां वह सैकड़ों लोगों से मिले और परम्परा के अनुसार लगभग सभी ने उनका आशीर्वाद भी लिया था। समथर के अलावा झांसी शहर में भी कई लोगों से उनकी मुलाकात हुई। इसके अलावा झांसी की समथर रियासत के राजा रणजीत सिंह जूदेव झांसी मे आईजी सुभाष सिंह बघेल,जिला अधिकारी आन्द्रा वामसी और बुन्देलखंड विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो.वैशम्पायन से भी मुलाकात कर चुके हैं।

जिले में कोरोना संक्रमण के संभावितों की बढ़ती संख्या के मद्देनजर प्रशासन ने अतिरिक्त सावधानियां बरतना शुरू कर दिया है और जिलाधिकारी स्वंय भी अनावश्यक रूप से लोगों से मिलने से बच रहे हैं और बाकी अधिकारी भी इस तरह की तमाम सावधानियां बरत रहे हैं। इस बीच झांसी जिले के लिए एक अच्छी खबर यह भी है कि शहर के दो जाने माने डॉक्टरों के साथ साथ जिन 11 लोगों का कोरोना संक्रामित की आशंका के चलते सेंपल, जांच के लिए भेजा गया था उसकी रिपोर्ट निगेटिव आई है जिसके बाद प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग ने राहत की सांस ली है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static