भोजपुरी गायिका व अभिनेत्री अक्षरा सिंह से गायक रितेश ने मांगी माफी, खत्म हुआ विवाद

punjabkesari.in Sunday, May 24, 2020 - 10:34 PM (IST)

वाराणसीः भोजपुरी की प्रसिद्ध गायिका व अभिनेत्री अक्षरा सिंह व गायक रितेश पांडेय के बीच का विवाद खत्म हो गया। दोनों में सुलह हो गई है। अभिनेत्री ने गायक पांडेय पर अभद्रता करने, प्लास्टिक की कुर्सी से हमला करने व धमकी देने की शिकायत की थी। हाईप्रोफाइल मामला होने के कारण एसएसपी प्रभाकर चौधरी को जानकारी दी गई। एसएसपी ने सीओ कैंट मो. मुश्ताक को जांच के लिए निर्देश दिया। बता दें कि जांच के क्रम में रितेश को पूछताछ के लिए रविवार को थाने बुलाया गया था। इसके बाद आशापुर पुलिस चौकी पर दोनों पक्षों को बुलाया गया। रितेश के माफी मांगने पर दोनों पक्षों ने सुलह कर लिया।

सारनाथ इंस्पेक्टर विजय बहादुर सिंह ने बताया कि आशापुर पुलिस चौकी पर अक्षरा सिंह और रितेश पांडेय, दोनों के पक्ष के लोगों के बीच चली घंटे भर पंचायत के बाद सुलह करा लिया गया। रितेश के माफी मांगने पर मौखिक सुलहनामा के बाद कोई कार्रवाई नहीं की गई। दरअसल अक्षरा सिंह ने शनिवार रात थाने पर शिकायत की थी। शिकायत में भोजपुरी गायक रितेश के अलावा आशीष यादव और भोला पर भी अभद्र भाषा बोलने का आरोप लगाया था। इसका विरोध करने पर ही कुर्सी से हमला कर धमकी दी गई।

वहीं सीओ कैंट मो. मुश्ताक ने बताया कि अक्षरा ने थाने में शिकायत की थी। हालांकि दोनों पक्ष समझौता पर हो गया। अक्षरा की ओर से शिकायत किये जाने के बाद इसे थाने की जीडी में दर्ज किया गया। रोजनामचा संख्या 047 में दर्ज किया गया है। इसमें लिखा गया है कि अक्षरा ने 23 मई को रितेश पांडेय के खिलाफ शिकायत की थी। शिकायत पत्र देते समय कहा था कि रितेश पर कोई मुकदमा न दर्ज किया जाए, यह केवल उनकी गलती का अहसास कराने के लिए है। अगले दिन रविवार को भी फोन करके अक्षरा ने कहा कि रितेश उनसे माफी मांग लेंगे तो कोई पुलिस कार्रवाई नहीं होनी चाहिए।

 

Author

Moulshree Tripathi