सिरफिरे आशिक ने चौराहे पर लगाया प्रेमिका का पोस्टर, पहुंचा जेल

punjabkesari.in Wednesday, Feb 26, 2020 - 12:24 PM (IST)

रायबरेली: जनपद में एक सनकी आशिक ने प्रेमिका के नाराज होने से इस कदर पागल होगा कि गांव के चौराहे पर होली की बधाई वाली फोटो पोस्टर चस्‍पा किया था। इस पोस्टर में युवती की तस्वीर के साथ उसे और गांव वालों को होली की बधाई दी गई है। सिरफिरे आशिक ने पोस्टर में खुद को बॉलीवुड के एक्टर सलमान खान के अंदाज में दर्शाती हुई तस्वीर लगाई थी। युवती के घरवालों को जब इसका पता चला तो उन्होंने उसको खूब डांटा और फटकारा, इस पर उसने उन्हें धमकाना शुरू कर दिया।


यह मामला सलोन कोतवाली क्षेत्र का है। आरोपी सूरज सरोज की मुलाकात तीन महीने पहले एक युवती से हुई थी।  दोनों के बीच मुलाकातों का दौर शुरू हुआ और दोस्ती जल्द ही प्यार में बदल गई। मुलाकात के दौरान प्रेमी द्वारा युवती की फोटो खीचीं गई। फोटो की जानकारी परिवार वालों को हो गई जिससे दौरान दोनों के परिवारों में विवाद हो गया। जिसके बाद लड़की ने युवक से दूरी बना ली। युवक आए दिन गांव आते-जाते युवती को रोकता था। लेकिन युवती उस से बात नहीं करती थी। इस बात से गुस्सा युवक ने प्रेमिका के साथ खिंचाई गई फोटो को होली की बधाई वाले पोस्टर में छपवा दिया और उसे युवती के गांव और पास के चौराहे पर लगवा दिया था।

मामले की शिकायत सीएम कार्यालय में की गई। जिस पर तुरन्त घटना को संज्ञान में लिया।  रायबरेली के जिला अधीक्षक (एसपी) स्वप्निल ने तुरंत एक टीम का गठन कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर उसे हवालात पहुंचा दिया। स्वप्निल ने बताया कि लड़की की तहरीर पर धारा-354 (क) 506 आईपीसी और 66ई सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम का अभियोग पंजीकृत किया गया है। आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

Ajay kumar