सिरफिरे आशिक ने प्रेमिका को मारी गोली, खुद भी की आत्महत्या

punjabkesari.in Saturday, Feb 15, 2020 - 06:31 PM (IST)

प्रयागराज: कहते हैं कि जब कोई प्यार मेें पागल हो जाता है तो किसी भी हद तक जा सकता है। ऐसा ही मामला प्रयागराज से सामने आया है। जहां पर आशिक ने पहले प्रेमी को गोली मारी फिर खुद को गोली मार कर आत्महत्या कर ली। इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है।

बता दें कि यह पूरा मामला झूसी के हवेलिया कालोनी का है। जहां पर ऐतेषांम उर्फ शानू बी टेक की छात्रा सौम्या से कालोनी में बात करते हुए जा रहे थे। तभी दोनों में कुछ कहा-सुनी होने लगी । मामला धीरे धीरे बढ़ता गया और शानू ने गुस्से में आकर गली के पास ही सौम्या के सिर पर तमंचा सटा कर गोली मार दी।  जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई । सौम्या को मारने के बाद ऐतेषांम दूसरी तरफ गया और उसी तमंचे से अपने सिर पर गोली मार कर आत्महत्या कर ली।

मौके पर मौजूद लोगों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने लोगों से पूछताछ की जिसमे पता चला कि लड़का इसी इलाके के पीछे का है। जो ड्राइवर का काम करता था। लड़की बी टेक की छात्रा है और उसकी शादी भी कहीं तय हो गई थी। इसी बात को लेकर दोनों में विवाद हुआ था। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक लड़का लड़की को मारने के बाद निकला और रोते हुए अपने सर पर गोली मार ली। 

फिलहाल पुलिस ने शव को कब्ज़े में ले पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने हत्या की सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है। जांच में जो भी निकल कर सामने आऐगा। उस पर विधिक कार्रवाई की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static