UP वालों के अपमान के सवाल पर घिरे सिसौदिया, पत्रकारों से ही उलझे

punjabkesari.in Wednesday, Dec 23, 2020 - 10:00 AM (IST)

लखनऊ: आम आदमी पार्टी (आप) नेता और दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया दिल्ली में बेकाबू कोरोना और यूपी के लोगों के अपमान के सवाल का जवाब देने के बजाय पत्रकारों से ही उलझ गए और प्रेस कांफ्रेंस छोड़ कर चले गए। दरअसल, सिसौदिया मंगलवार को दिल्ली और उत्तर प्रदेश में सरकारी स्कूलों के बीच तुलना करने के लिए यूपी के मंत्री से सीधी बहस करने आये थे। प्रदेश सरकार के मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह के लिए बाकायदा प्रेस कांफ्रेंस में एक कुर्सी खाली छोडी गई थी।

इस बीच दिल्ली के सरकारी स्कूलों में निजी स्कूलों के मुकाबले कम होती छात्र संख्या के सवाल पर सिसोदिया संतोषजनक जवाब देने के बजाय पत्रकारों से ही बहस करने लगे । दिल्ली के स्कूलों में बड़ी संख्या में रिक्त प्रधानाचार्यों के पदों पर सवाल हुआ तो सिसोदिया दूसरी तरफ मुखातिब हो गए। दिल्ली के भाजपा नेता कपिल मिश्रा द्वारा दिल्ली की शिक्षा व्यवस्था पर उठाए गए सवाल को भी मनीष टाल गए।  कोरोना काल में दिल्ली से उत्तर प्रदेश के लोगों के भगाए और अपमानित किए जाने के सवाल पर मनीष सिसोदिया पत्रकारों से ही उलझ पड़े। जवाब देने के बजाय सिसोदिया ने पत्रकारों पर गलत सवाल पूछने का आरोप लगाया।

पत्रकारों के सवालों का जवाब नहीं दे पा रहे सिसोदिया संजय सिंह का इशारा मिलते ही प्रेस कांफ्रेंस छोड़ कर निकल गए। दिल्ली में हर मोर्चे पर केजरीवाल सरकार के असफल होने के सवाल का भी सिसोदिया ने कोई जवाब नहीं दिया। गौरतलब है कि चंद रोज पहले आप सांसद संजय सिंह भी प्रेस कांफ्रेंस में पत्रकारों के सवालों का जवाब देने के बजाय प्रेस कांफ्रेंस छोड़ कर चले गए थे। 


 

Tamanna Bhardwaj