दो सपा नेताओं सहित साली ने जेल में आजम से की मुलाकात, जानिए किस मुद्दे पर हुई चर्चा?

punjabkesari.in Friday, Mar 08, 2024 - 11:04 AM (IST)

सीतापुर: जिला कारागार में बंद पूर्व मंत्री व सपा नेता आजम खां से गुरुवार को जेल में दो सपा नेताओं सहित आजम की हरदोई से आई साली ने भी जेल में, मुलाकात की। डेढ़ घण्टे से अधिक समय तक चली मुलाकात के दौरान आजम ने लोकसभा चुनाव पर चर्चा के साथ परिवार का हाल जाना। मुलाकात के बाद जेल से बाहर आये सपा नेताओं ने मीडिया से बातचीत किये बगैर ही वापस रामपुर रवाना हो गये। मार्च में आजम की यहं पहली मुलाकात थी।



एमपी-एमएलए कोर्ट ने सुनाई है 7 साल की सजा
बताते चलें कि सपा नेता आजम खां रामपुर जेल से 22 अक्टूबर को सीतापुर जेल में शिफ्ट किये गये थे। एमपी-एमएलए कोर्ट से आजम को फर्जी जन्म प्रमाण पत्र मामले में 7-7 साल की सजा सुनाई गई थी। आजम से जेल में मुलाकातों में अब विराम लग चुका है। सजा सुनाये जाने के बाद जेल मैनुअल के अनुसार माह में 4 बार और हफ्ते में महज एक बार ही सजायाफ्ता बंदी से मिलने का प्रावधान है।



बीते दिनों जिला कारागार में बेटा अदीब खां जेल में मिलने पहुंचे
बता दें कि बीते दिनों जिला कारागार में बंद समाजवादी पार्टी नेता आजम खां से तीसरी मुलाकात करने उनका बेटा अदीब खां जेल पहुंचा। इस मुलाकात के दौरान बेटे अदीब के साथ महोली के पूर्व सपा विधायक अनूप गुप्ता और सपा जिलाध्यक्ष छत्रपाल यादव मौजूद रहे। जेल के अंदर करीब 1 घण्टे तक चली मुलाकात के बाद जेल से बाहर आने पर सपा नेताओं ने मीडिया के सवालों पर चुप्पी साधी। वहीं बेटे अदीब ने आज़म को जेल मैनुवल से सुविधाओं को मिलने का दावा किया। मीडिया के अन्य सवालों पर उन्होंने भी चुप्पी साध ली।

Content Writer

Ajay kumar