प्रेमी संग भागी बहन, इज्जत की खातिर सिपाही भाई ने गोली मारकर की आत्महत्या

punjabkesari.in Monday, Nov 11, 2019 - 02:54 PM (IST)

बुलंदशहर:  यूपी के बुलन्दशहर में एसओजी में तैनात सिपाही ने अवसाद  के चलते कोतवाली के सामने बने पुरानी तहसील क्वार्टर में कनपटी पर  पिस्टल से गोली मारकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने मृतक सिपाही का शव पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है। पुलिस की माने तो मृतक सिपाही की बहन प्रेमी संग फरार हो गयी थी, जिसके चलते सिपाही अवसाद ग्रस्त था।

बता दें कि मृतक सिपाही शेर सिंह घामा बागपत का रहने वाला है। जो इन दिनों बुलन्दशहर की एसओजी में तैनात था। दरअसल शेर सिंह धामा बुलन्दशहर कोतवाली नगर के सामने बनी पुरानी तहसील के क्वार्टर में रहता था। रविवार की रात को सिपाही शेर सिंह धामा ने अपने फुफेरे भाई की इसी कमरे में बर्थडे सैलीब्रेट किया था। मृतक के फुफेरे भाई की माने तो रात को दोनों शराब पीकर सो गये थे। लेकिन सुबह जब वह गोली की आवाज सुना तो दंग रह गया। उसने देखा तो सामने शेर सिंह धामा का शव पड़ा था। पुलिस ने मौके से  पिस्टल को बरामद कर लिया है और शव को पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया है।

पंचनामा कर मामले की जांच की जा रही: SSP
एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि जांच के लिए फोरेसिंक विभाग की टीम ने घटना स्थल पर पहुंच कर साक्ष्य संकलन (एकत्रित) कर लिया है। साथ ही जांच के लिए पहुंची फोरेंसिक टीम ने मृतक के फुफेरे भाई और मृतक के फिंगर प्रिंट भी ले लिये हैं। प्रथम दृष्टया मामला 21 अक्टूबर को बहन के प्रेमी संग भाग जाने के कारण अवसाद (तनाव) में आत्महत्या करने का है। फिलहाल पंचनामा कर मामले की जांच की जा रही है।

 

Ajay kumar