साली को बहला फुसला कर गेस्ट हाउस ले गया जीजा और फिर...

punjabkesari.in Sunday, Mar 04, 2018 - 06:48 PM (IST)

वाराणसीः उत्तर प्रदेश के वाराणसी में एक बार फिर रिश्तों की मर्यादा को तार तार कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक जीजा की साली पर नीयत डोल गई। वह साली को होली का गिफ्ट देने के बहाने मार्केट ले आया। इसके बाद जीजा साली को गेस्ट हाउस ले गया। यहां उसने साली के साथ दुष्कर्म किया।

पीड़िता की मानें तो उसके जीजा राजेश शनिवार दोपहर को करीब 3 बजे घर आया तो उसने साली को कहा कि चलो तुम्हें होली पर कुछ दिलाया नहीं, शॉपिंग करा देता हूं, ये कह कर जीजा घर से साथ ले गया और उसे गेस्ट हाउस में कमरे में ले गया। पीड़िता ने कहा कि जब मैने सीढ़ी देखी और उससे पूछा कि ये तो होटल है तो जीजा कहा कि ऊपरी मंजिल पर दुकान है। पीड़िता ने बताया कि यहां जीजा ने उसके साथ दुष्कर्म किया। उसने जब चीखना चिल्लाना शुरू किया तो जीजा कमरे से फरार हो गया। बताया जा रहा है कि आरोपी राजेश टाइल्स लगाने का काम करता है।

इस मामले पर लंका थाने के इंचार्ज संजीव मिश्र ने कहा कि आरोपी राजेश ने अपनी साली को बहला फुसलाकर अपनी साली को साथ ले जाकर दुष्कर्म किया है। इस मामले में परिजनों की तरफ से तहरीर मिली है। आरोपी राजेश मौके से फरार हो गया है। उसकी तलाश की जा रही है। जल्दी ही गिरफ्तारी की जाएगी।