प्रदेश में नहीं थम रहे Acid अटैक, 3 बहनों पर बाइक सवारों ने फेंका तेजाब (Pics)

punjabkesari.in Sunday, Nov 06, 2016 - 04:04 PM (IST)

इलाहाबाद: उत्तर प्रदेश के इलाहाबाद जिले में घर बाहर निकली 3 बहनों पर बाइक सवार बदमाशों ने तेजाब फेंक दिया। तेजाब के इस हमले में एक युवती का चेहरा तो बाकी 2 युवतियों का शरीर बुरी तरह से झुलस गया। तेजाब के हमले में घायल युवतियों को इलाज के लिए एक प्राइवेट अस्पताल ले जाया गया, जहां पर डॉक्टरों ने उन्हें सरकारी अस्पताल रेफर कर दिया। पुलिस ने इस मामले में एकतरफा प्‍यार की आशंका जताई है।

क्या था पूरा मामला?
जानकारी के अनुसार घायल तीनों युवतियों में 2 सगी बहनें हैं और एक चचेरी बहन है। सगी बहनों में से एक बहन शादीशुदा है और वह इन दिनों अपने मायके आई हुई थी। पीड़ित युवतियों के पिता का कहना है कि रात करीब 10 बजे मेरी बेटी सीता (23) और उसकी छोटी बहन उर्मिला अपनी चचेरी बहन पुष्‍पा (21) (तीनों बदला हुआ नाम) के साथ शौच के लिए पड़ोस के खेतों में गई थीं। उन्होंने बताया कि तीनों जब वापस घर लौट रही थीं, तभी एक काली बाइक पर सवार 2 बदमाश उनके करीब आए और उन पर तेजाब फेंककर फरार हो गए।

क्या कहती है पुलिस?
घटना की सूचना मिलने पर आईजी, डीआईजी, एसएसपी सहित सारे पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। पुलिस का कहना है कि इस मामले में अभी तक बदमाशों के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है। पुलिस द्वारा इस मामले एक तरफा मामले की अशंका जताई जा रही है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

UP Hindi News की अन्य खबरें पढ़ने के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें