प्रियंका-मायावती के ट्वीट के बाद गठित SIT 3 दिन मे देगी सुदीक्षा भाटी की मौत की रिपोर्ट

punjabkesari.in Wednesday, Aug 12, 2020 - 01:31 PM (IST)

बुलंदशहरः उत्तर प्रदेश मं बुलंदशहर की सुदीक्षा भाटी की मौत की घटना की गूंज शासन तक पहुंचने एवं प्रियंका गांधी व मायावती द्वारा ट्वीट करने के बाद आईजी के हस्तक्षेप से बुलंदशहर पुलिस ने अज्ञात बाइक सवारों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज जांच के लिए एसआईटी गठित की है जो तीन दिन के अंदर अपनी रिपोर्ट देगी। पिछले सोमवार को बुलंदशहर में सड़क हादसे में सुदीक्षा भाटी की मौत हुई थी। वह चार करोड़ की छात्रवृति लेकरअमरीक में मैंनेजमेंट की पढ़ाई कर रही थी।

कार्यवाहक पुलिस अधीक्षक अतुल कुमार श्रीवास्तव ने आज कहा कि सुदीक्षा भाटी की मौत के मामले में पुलिस ने औरंगाबाद थाने में रिपोर्ट दर्ज की है। वहीं परिजनों के आरोपों पर क्षेत्राधिकारी व दो इंस्पेक्टर सहित 3 लोगों की एस आई टी गठित कर दी है, जो पूरी घटना की जांच करेंगे। एसआईटी 3 दिन में जांच रिपोर्ट सौंपेगी। सुदीक्षा के पिता की तहरीर पर पुलिस ने आईपीसी की धारा 279, 304ए, 17, 184 और 192 के तहत अज्ञात बाइक सवारों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। सुदीक्षा बीते सोमवार को अपने भाई के साथ बाइक से गौतमबुद्धनगर के दादरी से मामा के घर जा रही थी। औरांगाबाद थाना क्षेत्र के चारोरा मुस्तफाबाद गांव के पास सड़क हादसे में सुदीक्षा की मौत हो गई। परिजनों का आरोप है कि मनचलों से बचने के चक्कर में सुदीक्षा की मौत हुई है। सुदीक्षा अमेरिका के बॉब्सन कॉलेज में पढ़ रही थी।

परिजनों ने बताया कि सुदीक्षा को पिछले साल 3.80 करोड़ रुपये की स्कॉलरशिप मिली थी। कोरोना संक्रमण के चलते सुदीक्षा अपने घर वापस आई थी। 20 अगस्त को उसे पढ़ाई के लिए अमेरिका वापस जाना था, लेकिन सोमवार को हुए सड़क हादसे में उसकी जान चली गई। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static