SIT करेगी सुदीक्षा भाटी मामले की जांच

punjabkesari.in Wednesday, Aug 12, 2020 - 08:35 AM (IST)

लखनऊः  उत्तर प्रदेश में बुलंदशहर के औरंगाबाद क्षेत्र में मेधावी छात्रा सुदीक्षा भाटी की सड़क हादसे में मौत के मामले की जांच के लिये एसआईटी का गठन किया गया है। बुलंदशहर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने पुलिस क्षेत्राधिकारी नगर दीक्षा सिंह के नेतृत्व में तीन सदस्यीय विशेष जांच दल के गठन की घोषणा की। घटना का पर्यवेक्षण अपर पुलिस अधीक्षक नगर करेंगे। एसआईटी अपनी जांच रिपोर्ट अपर पुलिस अधीक्षक को देगी।       

गौरतलब है कि नोएडा जिले में दादरी क्षेत्र के डेरी स्कैनर निवासी जितेन्द्र भाटी की पुत्री सुदीक्षा की सोमवार को मोटरसाइकिल से गिरने के कारण मृत्यु हो गयी थी। परिजनों का आरोप है कि बाइकर्स गैंग के मनचलों ने मेधावी छात्रा को छेड़ा जब वह अपने भाई के साथ मोटरसाइकिल से जा रही थी। मनचलों के बुलेट मोटरसाइकिल के स्टंट से बाइक टकरा गयी और चलती बाइक से गिरने से सुदीक्षा की मौके पर ही मृत्यु हो गयी।      

 गरीब परिवार की सुदीक्षा मेधावी थी जिसे बहुराष्ट्रीय कंपनी ने चार करोड़ रूपये की स्कालरशिप देकर अमेरिका भेजा था। वह यहां छुट्टियों पर आयी थी और 20 अगस्त को उसे वापस अमेरिका जाना था। मनचलों की छेडखानी से जान गंवाने वाली मेधावी छात्रा की मौत से आक्रोशित विपक्ष और स्वयंसेवी संगठनों ने योगी सरकार को घेरा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Author

Moulshree Tripathi

Recommended News

Related News

static