Sitapur News: सीतापुर में आकाशीय बिजली गिरने 4 लोगों की मौत, 8 लोग झुलसे

punjabkesari.in Sunday, Jul 03, 2022 - 06:23 PM (IST)

सीतापुर: यूपी के सीतापुर में आकाशीय बिजली से पति-पत्नी सहित 4 लोगों की मौत हो गई। जबकि 8 लोग झुलस गए। सभी घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया गया है। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। इस हादसे पर यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गहरा शोक जताया है। उन्होंने मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। मुख्यमंत्री ने घायल हुए लोगों का समुचित उपचार कराए जाने के निर्देश दिए हैं।

घटना रेउसा और थानगांव थाना क्षेत्र की है। यहां ग्राम नगरौली में फूलन देवी पति शंकर समेत अन्य खेतों में धान लगा रहे थे। आकाशीय बिजली गिरने से फूलन और शंकर की मौत हो गई। नीरज, खुशीराम, शिवराज और शिवरानी गंभीर रूप से झुलस गए। वहीं केवटपुरवा गांव में 30 साल संजय घर के आंगने में बैठा था इसी दौरान उस पर बिजली गिर गई। उसकी मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उसकी 12 साल की बेटी निशा झुलस गई। 

उधर, थानगांव थाना क्षेत्र के ग्राम श्रीपतपुर में पेड़ के नीचे कई लोग बैठे थे। अचानक बिजली गिरने से केशव, वीरेंद्र और राम देवी झुलस गईं। सभी घायलों को सीएचसी रेउसा में भर्ती कराया गया है। सभी का इलाज चल रहा है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static