सोती हुई 4 साल की मासूम को उठा ले गया दरिंदा, रेप के बाद की हत्या

punjabkesari.in Sunday, Jul 28, 2019 - 04:44 PM (IST)

बुलंदशहरः यूपी के बुंलदशहर मेें एक 4 साल की मासूम के साथ दरिंदगी की गई है। जिसके बाद इंसान की खाल पहने हुए जानवर ने बच्ची को गला दबाकर मौत के घाट उतार दिया। शव को एक नाले में फेंक दिया। इस मामले की सूचना मिलते ही पुलिस ने कार्रवाी करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

मामला पहासू थाना क्षेत्र के गांव का है। यहां 4 साल की मासूम अपनी मां के साथ अपनी ननिहाल में एक जन्मदिन पार्टी में शिरकत करने आई थी। पुलिस के मुताबिक इस पार्टी में बच्ची से दरिंदगी करने वाला गांव का ही निवासी हैवान मौजूद था। पार्टी खत्म होने के बाद जब मासूम की मां सो गई तो हैवान 4 साल की मासूम बच्ची को वहां से उठा ले गया।

सुनसान जगह पर आरोपी ने मासूम बच्ची के साथ रेप किया। वहीं जब बच्ची दर्द से कराहने लगी तो दरिंदे ने उसका गला दबा दिया। हत्या कर बच्ची का शव नाले में फेंक कर आरोपी फरार हो गया। वहीं मासूम के परिजनों को जब सुबह मासूम बच्ची बिस्तर में नहीं मिली तो उनके होश उड़ गए। काफी देर की तलाश के बाद भी जब मासूम का कोई सुराग नहीं लगा तो पीड़ित परिवार ने पूरी घटना की जानकारी पुलिस को दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी हैवान को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की तो आरोपी ने अपना जुर्म कुबूल कर लिया। पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर मासूम बच्ची का शव शहर में स्तिथ एक नाले से बरामद किया है। पुलिस अब घटना को अंजाम देने वाले दरिंदे को जेल भेज चुकी है।

 

Tamanna Bhardwaj