सीतापुर: सोते हुए युवक की धारदार हथियार से हत्या, छानबीन में जुटी पुलिस

punjabkesari.in Sunday, May 03, 2020 - 07:51 PM (IST)

सीतापुर: जनपद में उस समय हड़कंप मच गया जब एक सोते हुए युवक की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई। हत्या की खबर पूरे इलाके में आग की तरह फैल गई। मौके पर  सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल कर शव को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक के परिवार के लोग गांव के ही एक व्यक्ति पर हत्या का शक जाहिर कर रहे हैं। पुलिस घटना की छानबीन में जुटी है।

बता दें कि मामला संदना थाना क्षेत्र के केसुआमऊ गांव का है। जहां पर राज बहादुर उर्फ नन्हके (38) पुत्र लक्ष्मण शनिवार की रात घर के बाहर चारपाई पर सो रहा था। उसके साथ उसका 10 साल का बेटा रूप कमल भी सोया हुआ था। रात में राजबहादुर की धारदार हथियार से काटकर हत्या कर दी गई। सुबह परिवार के लोग सो कर उठे तो राजबहादुर का शव चारपाई पर खून से सना हुआ पड़ा मिला। हत्यारों ने उसके सिर, चेहरे व गले सहित शरीर के कई अंगों पर धारदार हथियार से वार किए। मृतक की एक आंख भी फोड़ दी।

घटना के पीछे पुरानी रंजिश का मामला बताया जा रहा है। मृतक के भाई सुरेश ने गांव के ही राजीव के खिलाफ शक के आधार पर तहरीर दी है। पुलिस मामले को गंभीरता से लेते हुए। आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। 

Edited By

Ramkesh