रात को मां के साथ सोई थी मासूम, सुबह इस हालत में मिलने से उड़े परिजनों के होश

punjabkesari.in Wednesday, Apr 18, 2018 - 03:34 PM (IST)

सुलतानपुरः उत्तर प्रदेश के सुलतानपुर जिले से बेहद दिलदहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक 3 वर्षीय बच्ची की लाश कुंए में पड़ी मिली। बच्ची की कुंए में लाश मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया। लोगों ने इसकी जानकारी बच्ची के परिवार वालों को दी। मौके पर पहुंचे परिजनों ने तुरंत इसकी जानकारी पुलिस को दी।

जानकारी के मुताबिक मामला कूरेभार थाना क्षेत्र के सेवरा गांव का है। यहां के रहने वाले असताब उर्फ़ सुनील पाण्डेय की लगभग 3 वर्षीय बेटी अनन्या अपनी मां सीमा की बगल में सो रही थी। रात को करीब 1 बजे अनन्या की मां उठी तो उसने देखा कि बेटी बिस्तर से गायब है। तभी सीमा ने शोर मचाना शुरू कर दिया। काफी देर तक बच्ची के परिजन उसे ढूंढते रहे, लेकिन वह कहीं नहीं मिली।

आनन-फानन में इसकी जानकारी पुलिस को दी। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने बच्ची की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कर उसे तलाशना शुरु कर दिया। वहीं पुलिस को सोमवार को गांव से बाहर घर से लगभग 300 मीटर दूरी पर स्थित कुएं में बच्ची मृत मिली। मौके पर पहुंचे थाना प्रभारी एचडी यादव व सीओ बल्दीराय ने बच्ची की लाश को ग्रामीणों की मदद से कुएं से निकलवाकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

इस मामले में थाना प्रभारी एचडी यादव ने बताया कि जांच की जा रही है, दोषियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी। 

Tamanna Bhardwaj