मन की बात कार्यक्रम सुनने में व्यस्त थीं स्मृति ईरानी, पीछे बैठे खर्राटे भर रहे थे विधायक तेजभान

punjabkesari.in Monday, Feb 25, 2019 - 03:27 PM (IST)

अमेठीः कांग्रेस के संसदीय क्षेत्र अमेठी में मन की बात कार्यक्रम का लाइव प्रसारण किया गया। इस दौरान केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी किसानों के साथ प्रधानमंत्री की बातों को सुनने में व्यस्त थीं, लेकिन उसी समय केंद्रीय मंत्री के ठीक पीछे बैठकर गौरीगंज के पूर्व विधायक तेजभान सिंह खर्राटे भर रहे थे।

केंद्रीय मंत्री ने इस दौरान अमेठी में किसानों के मुद्दे पर कांग्रेस अध्यक्ष व स्थानीय सांसद राहुल गांधी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि सांसद रहने के बावजूद उन्होंने क्षेत्र के लिए कुछ नहीं किया। गांधी 15 साल से अमेठी के सांसद हैं, लेकिन आज तक लोकसभा में उन्होंने अपने संसदीय क्षेत्र के विकास के लिए कुछ भी नहीं कहा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष ने सिर्फ यहां की जनता को छलने का काम किया है।

प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि देने के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के फैसले को उन्होंने किसानों की भलाई की दिशा में उठाया गया पहला कदम बताया और कहा कि इससे अमेठी के तीन लाख 80 हजार किसानों को फायदा होगा। ईरानी ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार ने अमेठी लोकसभा क्षेत्र के पांच लाख किसानों को विभिन्न योजनाओं से लाभान्वित किया है।


 

Tamanna Bhardwaj