स्मृति ईरानी ने लोगों से की अपील- सभ्य परिवार अपने बच्चों को प्रियंका गांधी से रखें दूर

punjabkesari.in Thursday, May 02, 2019 - 06:39 PM (IST)

अमेठीः केंद्रीय मंत्री और बीजेपी प्रत्याशी स्मृति ईरानी ने गुरुवार प्रियंका गांधी पर जोरदार हमला बोलते हुए लोगों से अपील करते हुए कहा कि सभ्य परिवार अपने बच्चों को प्रियंका गांधी से दूर रखें। स्मृति ईरानी ने उक्त बातें प्रियंका गांधी के सामने प्रधानमंत्री के बारे में अमर्यादित भाषा का इस्तेमाल कर रह बच्चों का वीडियो देखने के बाद कहीं।

स्मृति ईरानी ने कहा, 'उन्होंने बच्चों से गाली दिलवाई। उन्होंने बच्चों से प्रधानमंत्री को गाली देने के लिए कहा। आप बच्चों का इस्तेमाल राजनीतिक प्रचार के लिए नहीं कर सकतीं। इससे बच्चे क्या सीख लेंगे। मैं सभी सभ्य परिवार से अपील करती हूं कि वे अपने बच्चों को प्रियंका गांधी से दूर रखें। मैं खुश हूं कि जो परिवार अपने आप को सभ्य कहता है, उसकी पोल खुल गई।

उल्लेखनीय है कि सोशल मीडिया पर प्रियंका गांधी का एक वीडियो वायरल रहा हो रहा है। इस वीडियो में कुछ बच्चे पहले 'चौकीदार चोर है' का नारा लगाते हुए दिखाई दे रहे हैं। साथ ही वह पीएम मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल करते हैं। ऐसे में प्रियंका गांधी वीडियो में बच्चों को ऐसा बोलने से मना करती हैं, और अच्छे बच्चे बनने की सीख देती हैं।

 

Tamanna Bhardwaj