22 जून से अमेठी के दो दिवसीय दौरे पर स्मृति ईरानी, जानिए क्या है शेड्यूल

punjabkesari.in Friday, Jun 21, 2019 - 06:21 PM (IST)

अमेठीः केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत के साथ शनिवार 22 जून से अमेठी के दो दिवसीय दौरे पर आ रही हैं। भाजपा के मीडिया प्रभारी गोविंद सिंह चौहान ने शुक्रवार को बताया कि अमेठी से सांसद ईरानी 22 और 23 जून को यहां रहेंगीं। चौहान ने बताया कि स्मृति सावंत के साथ 22 जून को दोपहर 12 बजे बरौलिया गांव में दिवंगत भाजपा नेता सुरेंद्र सिंह के परिजनों से भेंट करेंगीं।

उन्होंने बताया कि वह दोपहर करीब एक बजे तिलोईं के विधायक मयंकेश्वर शरण सिंह द्धारा आयोजित कार्यक्रम में हिस्सा लेंगी । चौहान ने बताया कि स्मृति दो बजे तिलोई में ही राजा विश्वनाथ शरण सिंह इंटर कॉलेज परिसर में एक जनसभा करेंगी । इस दौरान वह विभिन्न विकास योजनाओं का शिलान्यास एवं लोकार्पण करेंगी।

स्मृति 22 जून को ही ग्राम मरेचा तेतारपुर, जगदीशपुर में साढ़े तीन बजे जल संरक्षण के लिए श्रमदान करेंगी। साढ़े चार बजे मुसाफिरखाना के नेवादा में वृहद गौसंरक्षण केन्द्र का लोकार्पण करेंगी। चौहान ने बताया कि शाम छह बजे वह जिला भाजपा कार्यालय में पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगी। उन्होंने बताया कि मंत्री का 23 जून का कार्यक्रम बाद में जारी होगा।
 

Tamanna Bhardwaj