स्कूटी पर सवार होकर स्मृति ईरानी ने रवि किशन के लिए किया चुनाव प्रचार, मांगे वोट

punjabkesari.in Saturday, May 18, 2019 - 01:10 PM (IST)

गोरखपुरः गोरखपुर में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने शुक्रवार को गोरखपुर से बीजेपी प्रत्याशी रवि किशन के समर्थन में प्रचार किया। इस दौरान केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी हेलमेट पहन कर स्कूटी पर सवार होकर गोरखपुर की सड़कों पर निकलीं। उनके साथ भाजपा महिला मोर्चा की नेता व कार्यकर्ता भी रवि किशन के पक्ष में जोर से नारा लगाकर माहौल बना रही थीं।

बता दें कि स्मृति ईरानी यहां पर महिला स्कूटी रैली को हरी झंडी दिखाकर रवाना करने आई थीं। महाराणा प्रताप पालीटेक्निक कालेज मैदान से स्कूटी रैली को रवाना करने के दौरान कार्यकर्ताओं का जोश देखकर उन्होंने कहा कि भाजपा नेतृत्व कार्यकर्ताओं को बीच में नहीं छोड़ता और वह भी हेलमेट पहन स्कूटी लेकर निकल पड़ीं। इससे पहले केंद्रीय मंत्री ने महिला मोर्चा की कार्यकत्रियों के साथ बैठक की।

स्मृति ने महिलाओं को बीजेपी के पक्ष में ज्यादा से ज्यादा मतदान करने की अपील की। वहीं महिला मोर्चा के कार्यकर्ताओ से कहा कि अंतिम चरण के चुनाव प्रचार का आखरी दिन है। आप के पास कुछ घंटे शेष बचे हैं। आप मतदान के दिन महिलाओं को मतदान करने के लिए प्रेरित करेऔर रवि किशन को ज्यादा से ज्यादा मतों से विजयी बनाए। इस दौरान बीजेपी प्रत्याशी रवि किशन शुक्ल की पत्नी लक्ष्मी शुक्ला भी स्मृति ईरानी के साथ उपस्थित रहीं।



 

Tamanna Bhardwaj