स्मृति ईरानी की विजय संकल्प सभा में जोरदार हंगामा, झड़प के बाद हाथापाई

punjabkesari.in Tuesday, Mar 26, 2019 - 06:00 PM (IST)

भदोही: केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी की विजय संकल्प सभा में जोरदार हंगामा हुआ है। ब्राह्मण युवजन सभा के लोगों ने मंच के पास पहुंचकर भदोही के सांसद वीरेंद्र सिंह के विरोध में जमकर नारे लगाए। विरोध कर रहे लोगों की मांग है कि इस बार वीरेंदर सिंह को भाजपा भदोही से टिकट न दे। ब्राह्मण युवजन सभा नामक संगठन के विरोध के बाद कुछ भाजपा कार्यकर्ता हंगामा करने वालों को खदेडऩे लगे जिसपर जमकर हाथापाई हुई। पुलिस ने विरोध कर रहे कई लोगों को हिरासत में ले लिया है। आपको बता दें कि भदोही के सांसद वीरेंद्र सिंह भाजपा किसान मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष भी हैं और भदोही से भाजपा के संभावित उम्मीदवार हैं। 
PunjabKesari

भदोही लोकसभा सीट पर अभी तक भाजपा ने अपने प्रत्याशी की घोषणा भी नहीं किया है इससे पहले हंगामा हो गया। भदोही के सांसद वीरेंद्र सिंह को भाजपा फिर से टिकट दे सकती है जिसको लेकर यह पूरा हंगामा हुआ है। गोपीगंज में स्मृति ईरानी विजय संकल्प सभा के मंच पर जैसे ही पहुंची तभी मंच के पास खड़े ब्राह्मण युवजन सभा के लोगों द्वारा नरेंद्र मोदी जिन्दाबाद वीरेंद्र सिंह मुर्दाबाद के नारे लगाए जाने लगे। कुछ भाजपा नेता विरोध कर रहे लोगों को समझाने गए लेकिन मामला शांत नहीं हुआ। इस दौरान भाजपा के कार्यकर्ताओं और ब्राह्मण युवजन सभा के जिलाध्यक्ष अमरीश तिवारी से झड़प के साथ हाथापाई तक हो गई। 
PunjabKesari
वीरेंद्र सिंह को टिकट न दे बीजेपी: ब्राह्मण युवजन सभा
पुलिस ने विरोध कर रहे ब्राह्मण युवजन सभा के जिलाध्यक्ष समेत कई लोगों को हिरासत में लिया। सांसद के खिलाफ नारेबाजी कर रहे लोगों की मांग है कि भाजपा सांसद वीरेंद्र सिंह को इस बार टिकट न दे क्योकि उन्होंने कुछ काम नहीं किया है, वह क्षेत्र में कही दिखते ही नहीं है।

विरोध कर रहे लोग महागठबधन के: बाल दत्त (जिला उपाध्यक्ष भदोही)
वहीं इस मामले में भाजपा के स्थानीय नेताओं का कहना है कि विरोध कर रहे लोग महागठबधन के लोग हैं। वह लोग हमारी सभा को प्रभावित करने आये थे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static