लापता पोस्टर पर बोलीं स्मृति ईरानी- मेंरे पास 8 महीने में 10 बार 14 दिन का हिसाब है, सोनिया गांधी कितनी बार गईं रायबरेली?

punjabkesari.in Monday, Jun 01, 2020 - 09:56 PM (IST)

अमेठीः कोरोना संकट के बीच राजनीतिक पार्टियों के बीच नए-नए आरोप-प्रत्यारोप का मामला सामने आ रहा है। यह मुद्दा कभी प्रवासी श्रमिक होते हैं तो कभी बस। इसी क्रम में नयी मुद्दा जुड़ गया है अमेठी की सांसद व केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी व कांग्रेस के बीच। जहां ईरानी के संसदीय क्षेत्र में लापता सांसद का कांग्रेस ने पोस्टर लगवा दिया वहीं इस पर स्मृति ने पलटवार करते हुए कहा कि मेंरे पास तो 8 महीने में 10 बार 14 दिन का हिसाब है यह बताएं सोनिया गांधी की आप रायबरेली कितनी बार गईं?

बता दें कि स्मृति ईरानी ने महिला कांग्रेस के ट्वीट पर पलटवार करते हुए लिखा कि  'आपको मुझसे इतनी मोहब्बत थी ये पता नहीं था। चलिए अब कुछ आपको भी हिसाब दिया जाए। 8 महीने में 10 बार और 14 दिन का हिसाब है मेरे पास, लेकिन ये बताएं सोनिया जी कितनी बार गईं इस दौरान अपने क्षेत्र में?' एक अन्य ट्वीट में ईरानी ने लिखा, 'कलेक्टर अमेठी, सुल्तानपुर, रायबरेली से सतत संपर्क एवं समन्वय के माध्यम से प्रधानमंत्री गरीब कल्याण योजना का लाभ अमेठी के जन जन तक पहुंचे ये प्रयास किया मैंने। बताएं सोनिया जी ने स्वयं कितनी बार प्रयास किया अपने क्षेत्र के लिए?

स्मृति ईरानी ने कांग्रेस पर लगातार हमला किया उन्होंने कहा कि अमेठी में कोरोना वायरस के मामलों के लिए कांग्रेस जिम्मेदार है। उन्होंने लिखा, 'अमेठी में कोरोना पहली बार तब आया जब आपके नेताओं ने लॉकडाउन के नियम तोड़े। अब आप चाहते हैं की मैं कानून तोड़ के लोगों को घर से बहार निकलने के लिये प्रोत्साहित करूं ताकी आप ट्विटर-ट्विटर खेल सकें। आपको अमेठी प्यारी न होगी, मुझे है। लोगों के जीवन से खिलवाड़ करना बंद करें।' एक अन्य ट्वीट में उन्होंने लिखा, 'अब तक 22,150 नागरिक बस से एवं 8322 ट्रेन से मात्र अमेठी जनपद में लौटें हैं, वो भी पूरी कानूनी प्रक्रिया के बाद। एक-एक परिवार, एक-एक व्यक्ति का नाम बता सकती हूं। क्या ऐसा ही हिसाब सोनिया जी रायबरेली के लिए देना चाहेंगी?'

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Author

Moulshree Tripathi

Recommended News

Related News

static