योगी पर लांछन लगाने से पहले अपने रिश्तेदारों की करतूत देखें प्रियंका: स्मृति ईरानी

punjabkesari.in Thursday, Oct 31, 2019 - 11:04 AM (IST)

अमेठीः उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था को लेकर कांग्रेस महासचिव प्रियंका वाड्रा के बयान पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने बुधवार को कहा कि किसानों की जमीनों पर कब्जा जमाये बैठे लोगों को कुछ भी बोलने से पहले अपने गिरहबान पर झांकने की जरूरत है।

अमेठी के दौरे पर आयी स्थानीय सांसद ने वाड्रा का नाम लिये बगैर कहा कि जिनके रिश्तेदारों पर भ्रष्टाचार के संगीन आरोप लगे हों और जिन्होने गरीब किसानों की जमीनों पर कब्जा कर रखा हो उन्हें एक ईमानदार सरकार पर लांछन लगाने से बाज आना चाहिये। उन्होंने कहा कि जिन्होंने अपनी सत्ता गुंडों बदमाशों के दम पर चलाई। आज वे लोग योगी सरकार पर तंज कस रहे है। अच्छा होता कि कुछ बोलने से पहले वे अपने गिरहबान में झांक कर देख लें तो अच्छा है।

गौरतलब है कि प्रियंका ने योगी सरकार पर अमेठी पुलिस हिरासत में प्रतापगढ़ जिले के साजन शुक्ल हत्या कांड को लेकर ट्वीट किया था ‘‘ यूपी पुलिस अपराधियों पर मेहरबान है, लेकिन हर दिन नागरिकों को परेशान करने में माहिर है। प्रतापगढ़ के सत्य प्रकाश शुक्ला का परिवार बता रहा है कि उनको बच्चों के सामने टॉर्चर किया गया। हापुड़ में इस तरह की घटना हुई थी। भाजपा सरकार के कान पर जूं तक नहीं रेंग रही। ''




 

Tamanna Bhardwaj