स्‍मृति ईरानी ने अचानक अमेठी पहुंच कोरोना प्रभावित परिवारों से की मुलाकात, मदद का दिया भरोसा

punjabkesari.in Friday, May 28, 2021 - 06:07 PM (IST)

अमेठीः अपने संसदीय क्षेत्र में कोरोना महामारी से निपटने के लिये की गयी व्यवस्था का जायजा लेने व प्रभावित परिवारों से मुलाकात करने के लिए केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी शुक्रवार को बिना किसी पूर्व सूचना के अमेठी पहुंच गईं। बगैर किसी सूचना और प्रोटोकॉल के स्मृति ईरानी अचानक जगदीशपुर विधानसभा क्षेत्र के पूरे रघ्घू शुकुल गांव पहुंचीं जहां पर कोरोना से अलग-अलग परिवारों के 4 लोगों की मौत हो गई है। मृतक के परिजनों से मिलकर उन्होंने शोक संवेदना व्यक्त की और मदद का भरोसा दिया। 

स्मृति ईरानी जगदीशपुर के मोहोना पश्चिम गांव गईं जहां राष्‍ट्रीय स्‍वयंसेवक संघ के कार्यकर्ता विजय कुमार शुक्ला की गत दिनों कोरोना से मौत हो गई। स्मृति ने शोक संवेदना व्यक्त करने के साथ ही परिवार को हर संभव सहायता का आश्वासन दिया। केंद्रीय मंत्री ने जगदीशपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र और ट्रामा सेंटर का भी निरीक्षण किया और चिकित्सा व्यवस्था का जायजा लिया।

ईरानी ने अधिकारियों से मरीजों को मिलने वाली सुविधाओं की जानकारी लेते हुए कहा कि मरीजों को किसी भी तरह की असुविधा नहीं होनी चाहिए। उनके साथ अमेठी के जिलाधिकारी अरुण कुमार, पुलिस अधीक्षक दिनेश सिंह व मुख्‍य चिकित्‍सा अधिकारी (सीएमओ) डॉ. आशुतोष दुबे भी मौजूद थे। सीएमओ ने विस्तार से उन्हें चिकित्सा सुविधाओं की जानकारी दी। ईरानी ने जिलाधिकारी को निर्देश दिया कि यहां पर अल्ट्रासाउंड सहित अन्य चिकित्सा सुविधाओं को बढ़ाया जाए। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static