आज संसद में स्मृति ईरानी ने मुलायम सिंह यादव का लिया आशिर्वाद, तस्वीरें बटोर रही सुर्खियाँ

punjabkesari.in Monday, Jan 31, 2022 - 03:53 PM (IST)

नयी दिल्ली/लखनऊ: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव की गहमागहमी के बीच संसद से केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी और समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव की तस्वीर सुर्खियां बटोर रही है। बजट सत्र के दौरान सोमवार को मुलायम सिंह यादव संसद की सीढि़यां उतर रहे थे, तभी वहां केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी आ गईं। 

सिंह को देखते ही वह उनकी ओर हाथ जोड़कर बढ़ीं और झुककर उन्हें प्रणाम किया। मुलायम ने भी उनके सिर पर हाथ रखकर आशीर्वाद दिया। इसके बाद ईरानी खड़े होकर मुलायम के सीढ़ी उतरने का इंतजार करती नजर आईं। उत्तर प्रदेश चुनाव में एक ओर जहां भाजपा और समाजवादी पार्टी के नेताओं के बीच तीखी बयानबाजी चल रही, वहीं संसद से आई यह तस्वीर सुर्खियां बटोर रही है। केंद्रीय अल्पसंख्यक कार्य मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी भी संसद में समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव को सहारा देते दिखें। इसके अलावा श्रीमती इरानी की एक और तस्वीर सामने आई , जिसमें वह कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी की तरफ एक बार देखती हुई नजर आयी, लेकिन दोनों के बीच कोई बात नहीं हुई। 
PunjabKesari
लोकसभा की सीढि़यों पर दोनों नेता अलग-अलग छोर पर खड़े थे। एक तरफ राहुल गांधी कांग्रेस महासचिव केसी वेणुगोपाल के पास खड़े थे तो दूसरी तरफ़ ईरानी, नकवी के साथ बात कर रही थी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Related News

Recommended News

static