स्मृति ईरानी ने सोनिया पर साधा निशाना, कहा- हर विकास कार्य का दे सकती हूं हिसाब

10/27/2021 6:54:06 PM

रायबरेली: केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने बुधवार को रायबरेली से कांग्रेस सांसद सोनिया गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि सोनिया के विपरीत वह अपने संसदीय निर्वाचन क्षेत्र में किए गए सभी विकास कार्यों का हिसाब दे सकती हैं। 

अपने संसदीय निर्वाचन क्षेत्र अमेठी में पड़ने वाले रायबरेली जिले के सलोन क्षेत्र स्थित ममुनी गांव में एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए भाजपा सांसद ने कहा, "जिले में दो सांसद हैं। आप गर्व के साथ कह सकते हैं कि हमारी भाजपा सांसद हमारी दीदी आपके बीच आकर यहां किए गए सभी विकास कार्यों का हिसाब दे सकती हैं।" स्मृति ने किसी का नाम लिए बगैर कहा, "दूसरों से पूछिए कि क्या उनकी सांसद यह हिसाब दे सकती हैं कि कहां पर खड़ंजा बनाया गया और कहां नालियां साफ की गईं।" 

केंद्रीय मंत्री ने कहा, "आपको हिसाब इसलिए दिया जा सकता है क्योंकि आपने एक ऐसी जनप्रतिनिधि को चुना है जो आपके बीच आकर विकास कार्यों का विवरण दे सकती है।" कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी रायबरेली सीट से सांसद हैं। वहीं, स्मृति ईरानी ने पिछले लोकसभा चुनाव में अमेठी सीट से सोनिया के पुत्र राहुल गांधी को पराजित किया था। स्मृति ने अपने इस दौरे के दौरान गांव में पंचायत भवन का भी उद्घाटन किया।

ईरानी ने इस मौके पर कहा कि पिछले दो वर्षों के दौरान इस गांव में 90 लाख रुपये की लागत से विकास कार्य किए गए हैं। उन्होंने कहा कि उनके पास इनके वीडियो और तस्वीरें भी सबूत के तौर पर मौजूद हैं और वह केवल अधिकारियों द्वारा दिए गए कागजों पर ही भरोसा नहीं करतीं। इससे पहले उन्होंने गांव के एक स्कूल का दौरा किया और बच्चों से बातचीत की।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

Recommended News

static