सांप ने युवक को काटा फिर युवक ने सांप को काटा, दोनों की मौत

punjabkesari.in Saturday, Nov 25, 2017 - 11:41 AM (IST)

लखनऊः लखनऊ में एक अनोखी घटना सामने आई है, जहां युवक को सांप ने काट लिया है। इतना ही नहीं नशे में युवक ने सांप को पकड़कर उसका मुंह चबा लिया। जिससे बाद दोनों की मौत हो गई।

दरअसल घटना इंदिरानगर सहित शिवाजीपुरम इलाके का है, जहां बाराबंकी का रहने वाला युवक शिवम पाण्डेय जो अपनी दादी के साथ सूर्या सिटी में रहता था। गुरूवार को सुबह 6 बजे शिवम की डेडबॉडी इंदिरानगर स्थित साई वाटिका मॉर्किट के पास मिली। बॉडी के पास एक सांप भी मारा हुआ था। जिसको देखने से लग रहा है कि मृतक ने उसके मुंह को चबा लिया हो। हालांकि मृतक के हाथ पर भी सांप के काटने का निशान है।

वहीं इस मामले में स्थानीय लोगों की मानें तो शिवम नशे का आदी थी। बुधवार रात को भी उसने खूब शराब पिया और और टहलते हुए साईं मार्किट पहुंच गया था।सीसीटीवी फुटेज में मृतक को मार्केट के अंदर जाते हुए देखा गया। जिसमें वह सांप के साथ खेलता हुआ दिख रहा है। थोड़ी देर के बाद वह वही लेट गया। सुबह होने पर उसकी डेडबॉडी मिली। जिसकी जानकारी उसकी दादी को दी गई।

सीओ गाजीपुर अवनीश्वर चंद्र श्रीवास्तव का कहना है कि नशे की हालत में युवक ने सांप को पकड़ा। जिससे सांप ने उसे काट लिया और उसकी मौत हो गई। पूरी जानकारी पोस्मार्टम रिपोर्ट आने के बाद पता चलेगा। बता दें उसके पिता त्रिभुवन शंकर रिटायर बैंक मैनेजर है और मां हाउस वाइफ हैं। मृतक मां-बाप को इकलौता बेटा था।