...तो इसलिए बहन ने अपने ही भाई की कर दी हत्या, पुलिस ने किया खुलासा

punjabkesari.in Monday, Apr 30, 2018 - 11:16 AM (IST)

हरदोईः इश्क वो आग है गालिब- जो लगाए न लगे और बुझाए न बुझे। जी हां, बात जब प्यार की हो तो प्रेमी-प्रेमिका कुछ भी करने से नहीं डरते फिर वह चाहे किसी की हत्या की ही क्याें न हाे। एेसा ही एक ताजा मामला यूपी के हरदोई जिले का है। यहां एक बहन ने प्रेमी के साथ मिलकर भाई को मौत के घाट उतार दिया। 

जानिए पूरा मामला
जानकारी के मुताबिक मामला कासिमपुर थाना क्षेत्र के वजीराबाद का है। यहां 16 फरवरी 2018 को राजाराम ने अपने पुत्र रामू की हत्या का मामला दर्ज कराया था। रामू का शव फांसी के फंदे पर उसी की शर्ट से लटकता हुआ मिला था। घटना के खुलासे के लिए एसपी विपिन कुमार मिश्रा ने एएसपी ज्ञानंजय सिंह व सीओ संडीला के निकट पर्यवेक्षण में थानाध्यक्ष कासिमपुर अमित सिंह भदोरिया को लगाया था। एसएसपी ने घटना का खुलासा करते हुए बताया कि मृतक की बहन सुमन और उसके प्रेमी बृजेश को गिरफ्तार किया है। 

पुलिस ने किया खुलासा 
एसएसपी ने बताया कि सुमन और बृजेश दोनों एक दुसरे से प्यार करते हैं। मृतक रामू प्रेम प्रसंग में बाधा बन रहा था और उसने दोनों को एक-दूसरे से दूर रहने की सलाह दी थी। भाई को अपने प्रेम-प्रसंग में बाधा बनने पर बहन सुमन ने उसे रास्ते से हटाने की ठान ली। सुमन ने अपने प्रेमी बृजेश के साथ मिलकर रामू की हत्या की साजिश रची और अपने सगे भाई की गला दबाकर हत्या कर दी। उसके बाद शव को उसी के शर्ट से फांसी के फंदे पर लटका दिया। फिलहाल पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है।

Ruby