... तो इसलिए बेटों के साथ मिलकर बहुओं ने अपने ही ससुर की करा दी हत्या

punjabkesari.in Tuesday, May 29, 2018 - 02:28 PM (IST)

अमरोहाः उत्तर प्रदेश के अमरोहा जनपद के थाना रजबपुर इलाके में बीती 24 मई को खेत पर सो रहे किसान की फावड़े से गला काटकर हत्या की गई। हत्या का खुलासा करते हुए पुलिस ने बुजुर्ग के छोटे बेटे व बड़े बेटे की पत्नी सहित 4 लोगों को गिरफ्तार किया है। जिनमें से दो आरोपी किराए के गुंडे हैं और उन्होंने महज 20 हजार रूपए में बुजुर्ग की हत्या का कॉन्ट्रैक्ट लिया था 

जानकारी के मुताबिक मामला थाना रजबपुर इलाके के गांव पीपली दाऊद का है। जहां बीती 24 मई को 60 वर्षीय बुजुर्ग समरपाल सिंह की अपने खेत पर सोते समय अज्ञात लोगों ने फावड़े से गला काटकर हत्या कर दी। जिसकी जानकारी मिलते ही पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजकर पूरे मामले की तफ्तीश शुरू कर दी ।

इसी बीच पुलिस ने गहनता से की गई तफ्तीश के बाद बुजर्ग समरपाल सिंह की हत्या का खुलासा कर दिया और चार लोगों को हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया। पुलिस की मानें तो बुजुर्ग समरपाल सिंह शराब की लत के चक्कर में अपनी खेती की जमीन को बेचता जा रहा था जो बात उसके बड़े बेटे व छोटे बेटे की पत्नी को नागवार गुजरती थी। यही वजह थी कि घर की जमीन को बिकने से बचाने के लिए समरपाल सिंह के घरवालों ने ही उसकी हत्या की साजिश रची और हत्या का कॉन्ट्रैक्ट गांव के ही दो पेशेवर गुंडों को 20-20 हजार में दे दिया और उसकी हत्या कर दी। 

Ruby