SO ने छुए BJP विधायक संगीत सोम के पैर, वीडियो हुआ वायरल

punjabkesari.in Friday, Oct 06, 2017 - 11:53 AM (IST)

मेरठ(आदिल रहमान): नेता और विधायकों से खाकी की सेटिंग की कहानी तो आपने बहुत सुनी होगी, लेकिन मेरठ के एक वीडियो ने इस पर अब मुहर लगा दी है। जहां दशहरा के कार्यक्रम में भरे मंच पर सरधना एसओ ने भाजपा विधायक के पैर छूए। इसके बाद कार्यक्रम का यह वीडियो वायरल हो गया और विधायक के करम पर थानेदारी मिलने की चर्चाओं ने जोर पकड़ लिया। पुलिस अधिकारियों ने भी मामले में संज्ञान लिया है और रिपोर्ट मांगी।

जानकारी के अनुसार सरधना में रामलीला के दौरान 29 सितंबर को कार्यक्रम आयोजित किया गया था। इस दौरान भाजपा के सरधना विधायक संगीत सोम भी वहां मौजूद थे। उन्हें मंच पर सम्मान करने के लिए मुख्य अतिथि के रूप बुलाया गया था। विधायक संगीत सोम ने मंच पर सरधना एसओ धर्मेंद्र सिंह राठौड़ को प्रतीक चिन्ह देकर सम्मानित किया। इसके बाद जो हुआ, उसे देखकर लोग हैरान रह गए। मंच पर ही एसओ ने विधायक के पैर छूकर आशीर्वाद लिया। विधायक ने भी एसओ की पीठ थपथपा दी। अब इस मामले को लेकर चर्चाओं का बाजार गरमाया हुआ है।

इस मामले में कुछ लोगों का कहना है कि सुरक्षा के इंतजाम में लगे एसओ ने कार से उतरते समय भी विधायक के पैर छुए थे। विधायक के पैर छूने को लेकर एसओ कटघरे में आ गए हैं। चर्चा तो यहां तक हो रही है कि उन्हें थानेदारी भी इसी तरह से मिली है। वहीं, एसओ द्वारा विधायक के पैर छूने की वीडियो वायरल होने के बाद तो विभाग में हड़कंप मचा हुआ है। अधिकारियों ने गोपनीय रूप से जांच शुरू कर दी है।