सोशल डिस्टेंसिंगः सरकार द्वारा दिए गए निर्देशों का पालन करते नजर आए बैंक कर्मी

punjabkesari.in Thursday, Apr 09, 2020 - 12:08 PM (IST)

प्रयागराजः कोरोना वायरस की वजह से पूरे देश में लॉकडाउन है, ऐसे में आम जनमानस को काफी समस्या हो रही है, हालांकि सरकार ने रोजमर्रा से जुड़ी चीजों के लिए पाबंदी नहीं लगाई है, लेकिन लोगों के व्यवसाय पर काफी असर देखने को मिल रहा है। सरकार ने लॉक डाउन में बैंकों को राहत दी है, ऐसे में बैंक खुले तो हुए हैं, लेकिन उनको सरकार ने कड़े निर्देश दिया है कि सोशल डिस्टेंसिंग का बैंक कर्मचारी काफी ख्याल रखें।

इसी कड़ी में जब हमारी टीम बैंक ऑफ बड़ौदा पहुंची तो वहां पर बैंक कर्मचारि सरकार के दिये निर्देशो का पालन करते नजर आए ,साथ ही बैंक में मौजूद खाता धारक भी उचित दूरी पर खड़े नजर आए। बैंक के गेट पर ही लोगों को हाथों में सेनेटाइजर लगा कर ही बैंक में प्रवेश करने की अनुमति दी गई है। सभी बैंक कर्मचारी भी मुंह में मास्क लगाए हुए दिखाई दिए।

बैंक मैनेजर ने खास बातचीत करते हुए कहा कि इस मुश्किल घड़ी में हम सभी देशवासियों को सरकार के दिए निर्देशों का पालन करना है और उसी के अनुसार हमारे ब्रांच में सभी को दिशा निर्देश दिए गए हैं कि कोई भी व्यक्ति दूसरे व्यक्ति के बीच 1 मीटर से कम की दूरी पर नहीं खड़ा होगा। इसके साथ जो भी व्यक्ति बाहर से आ रहा है, वह हाथों को सेनेटाइज करके ही बैंक में प्रवेश करेगा।

Tamanna Bhardwaj