गाड़ी में टक्कर मारने के बाद सिपाही ने पैर छूकर मांगी माफी, गुस्साए मंत्री ने सुनाई खरी-खोटी

punjabkesari.in Monday, Oct 22, 2018 - 03:23 PM (IST)

कानपुरः कानपुर में उत्तर प्रदेश सरकार के मंत्री सतीश महाना के आगे खाकी को नतमस्तक होना पड़ा। दरअसल मंत्री सतीश महाना प्रदेश कार्य समिति की बैठक में शामिल होने जा रहे थे। सीएम योगी के काफिले की गाड़ी ने उनकी गाड़ी को टक्कर मार दी। यह बात मंत्री को नागवार गुजरी और वह अपने आपे से बाहर हो गए। गाड़ी चला रहे सिपाही ने मंत्री के पैर छूकर माफ़ी मांगी, लेकिन मंत्री ने उसकी एक नहीं सुनी और उसे खरी खोटी सुनाने के बाद भाग जाने को कह दिया। 

बता दें कि योगी प्रदेश कार्य समिति की बैठक में शामिल होने पहुंचे थे। मुख्यमंत्री के काफिले ने सीएसए से निकलकर सड़क मार्ग से होते हुए लाजपत भवन पहुंचना था। मुख्यमंत्री के काफिले में कैबनेट मंत्री सतीश महाना की गाडी भी शामिल थी। काफिले में चलने के दौरान मंत्री की गाडी में फ्लीट की कार से टक्कर हो गई। टक्कर लगने के बाद मंत्री सतीश महाना का गुस्सा सातवें आसपान पर आ गया और वह गाड़ी चला रहे सिपाही को खरी खोटी सुनाने लग गए।

मंत्री का गुस्सा देख सिपाही के होश फाख्ता हो गए और वह मंत्री के पैरों को छूकर माफी मांगने लगा, लेकिन मंत्री को तरस नहीं आया और उन्होंने सिपाही को जमकर फटकार लगा दी। मंत्री के गुस्से को देखते हुए सिपाही उलटे पैर वापस लौट गया। 

Tamanna Bhardwaj