अवैध संबंधों में लिप्त सिपाही पति ने की पत्नी की हत्या, शव को घर में बंद कर हुआ फरार

punjabkesari.in Monday, Apr 27, 2020 - 03:33 PM (IST)

फिरोजाबाद: जनपद से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां पर एक महिला का घर में खून से लहूलुहान शव मिला। शव को देख कर गांव वालों ने डायल112 पर सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बता दें कि मामला फिरोजाबाद जनपद के शिकोहाबाद कस्बा का है। महिला की गोली मारकर हत्या की गई है हत्या का आरोप मृतका के पति के ऊपर लगाया गया है जो कि आगरा में डायल 112 पर तैनात है। यतेंद्र की पत्नी सरोज उर्फ पिंकी पुत्री रामप्रकाश निवासी मैनपुरी, शिकोहाबाद में आवास विकास कॉलोनी में एक मकान में किराए पर  रहती थी। उनके तीन बेटियां हैं।

मृमका के पिता ने आरोप लगाए हैं कि यतेंद्र ने गोली मारकर सरोज की हत्या कर दी। इसके बाद तीनों बेटियों को लेकर फरार हो गया। हत्या के बाद यतेंद्र ने मृतका के चचेरे भाई को फोन कर पिंकी की लाश घर में होने की जानकारी दी। मृतका के पिता ने बताया कि यतेंद्र के किसी महिला से संबंध थे जिसके चलते उसने इस हत्याकांड को अंजाम दिया है। 

पुलिस अधीक्षक देहात राजेश कुमार ने बताया कि मृतका के पिता ने आरोप लगाए हैं कि सिपाही यतेंद्र ने ये हत्या की है। उन्हों ने कहा कि पुलिस इस मामले पर जांच कर आरोपी के खिलाफ विधिक कार्रवाई की जाएगी। 

Edited By

Ramkesh