शादी में अचानक बना अफरा-तफरी का माहौल, हर्ष फायरिंग में सिपाही के बेटे को लगी गोली

punjabkesari.in Monday, Feb 22, 2021 - 10:36 AM (IST)

हमीरपुर: उत्तर प्रदेश में हमीरपुर जिले के मौदहा कस्बे मे रविवार शाम एक बारात में हुई हर्ष फायरिंग के दौरान गोली लगने से सिपाही का बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने बताया कि मौदहा कस्वे मे जुबैर की लड़की का विवाह रविवार को था जिसमें बारात लेकर हारून निवासी मदारपुर मौदहा बारात में आया था।

वैवाहिक कार्यक्रम के दौरान हुई हर्ष फायरिंग से गोली लगने से खुर्शीद गंभीर रूप से घायल होकर जमीन में गिर पड़ा। यह देख विवाह के उत्सव में अफरा-तफरी का माहौल बन गया। विवाह में मौजूद लोगों ने गंभीर रूप से घायल खुर्शीद को आनन-फानन सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया जहां चिकित्सक ने उसकी हालत नाजुक देख उसका प्राथमिक उपचार कर उसे मुख्यालय रेफर कर दिया।

चिकित्सक ने बताया कि खुर्शीद के सीने में एक दर्जन से अधिक छर्रे लगे हैं। इस घटना की सूचना मिलने पर कोतवाली पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है। कोतवाली प्रभारी मनोज कुमार शुक्ला का कहना है कि जांच पड़ताल के बाद विधिक कार्यवाही की जाएगी। एक सप्ताह पहले क्षेत्र के ग्राम नरायच में हुए विवाह समारोह के दौरान हुई हर्ष फायरिंग से एक युवक के हाथ का पंजा उड़ गया था।

Content Writer

Anil Kapoor