खाकी कलंकित! सिपाहियों ने पुलिस चौकी को बनाया अय्याशी का अड्डा, कॉलगर्ल की ऑडियो ने खोली पोल

punjabkesari.in Monday, Jan 18, 2021 - 12:54 PM (IST)

पीलीभीत: उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले की यूपी पुलिस का शर्मनाक चेहरा सामने आया है। जहां दो सिपाहियों ने पुलिस चौकी को अय्याशी का अड्डा बनाते हुए कई गैर कानूनी काम किए। जिसके चलते दोनों सिपाहियों को निलंबित कर दिया गया है। आरोप है कि दोनों सिपाही यह दोनों स्थानीय कॉल गर्ल के साथ मिलकर लड़कों को ब्लैकमेल किया करते थे। जब यह लड़के लड़कियों के साथ आपत्तिजनक स्थिति में होते थे तो यह मौके पर दबिश देकर उनको पकड़ लेते थे और छोड़ने की एवज में भारी-भरकम रकम ऐंठ लिया करते थे। 

पुलिस अधीक्षक जयप्रकाश यादव ने रविवार को बताया कि थाना सेहरामऊ उत्तरी की चौकी गढ़वा खेड़ा से सम्बंधित एक ऑडियो वायरल हुआ है। उन्होंने बताया कि इसमें एक युवक और एक लड़की की बातचीत है, बातचीत में युवती बता रही है कि चौकी के सिपाही सचिन और विपिन ने उनके साथ गलत काम किया और कई युवकों को सेक्स के मामले में फंसाया है। यादव ने बताया कि इसी आडियो के बाद सिपाही विपिन और सचिन को निलंबित कर दिया गया है।

उन्होंने बताया कि युवती ने और चौंकाने वाला खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि युवती का कहना है कि उसकी चौकी पर तैनात महेंद्र सिपाही से जान पहचान है और महेंद्र ने उसके साथ दुष्कर्म भी किया है। निलंबित हुए आरोपी सिपाही सचिन और विपिन ने चौकी पर तैनात महेंद्र व चाहत कुमार नामक सिपाहियों पर गम्भीर आरोप लगाते हुए साजिश कर उन्हें फंसाने का आरोप लगाया है। फिलहाल मामले में जांच की जा रही है।
 

Tamanna Bhardwaj