सॉल्वर गैंग फिर निशाने पर, सर्विलांस पर लगाए 132 मोबाइल नम्बर

punjabkesari.in Saturday, Aug 11, 2018 - 07:30 AM (IST)

मथुरा: लोको पायलट और टेक्नीशियन के पदों के लिए होने वाली परीक्षा पर भी सॉल्वर गैंग की निगाह है। कई जगह से बड़ी डील की सूचना मिलने के बाद एसटीएफ को अलर्ट किया गया है।

मथुरा समेत यूपी के 13 शहरों में यह परीक्षा होगी। शिक्षक भर्ती परीक्षा में बड़ी संख्या में सॉल्वर गैंग के सदस्यों को गिरफ्तार करने वाली एसटीएफ को रेलवे परीक्षा के लिए भी चौकस कर दिया गया है। मथुरा को इस परीक्षा में भी संवेदनशील की श्रेणी में रखा गया है। यहां पहले भी सॉल्वर गैंग के लोग पकड़े जा चुके हैं। शिक्षक भर्ती परीक्षा में बिहार का एक युवक गिरफ्तार किया गया था।

एसटीएफ को जानकारी मिली है कि रेलवे की परीक्षा में भी यह गैंग सेंधमारी कर सकता है। कुछ जनपदों से बड़ी डील की सूचना भी अधिकारियों को लगी है। उत्तर प्रदेश में साल्वर गैंग से जुड़े लोग एसटीएफ की रडार पर आ गए हैं। 132 मोबाइल नंबरों को लोकेशन जानने के लिए सर्विलांस पर लगाया गया है।

सूचना मिली है कि इस परीक्षा के लिए भी बिहार और दिल्ली से सॉल्वर बुलवाए जा रहे हैं। कुछ सॉल्वर के उत्तर प्रदेश में पहुंचने की भी सूचना मिल रही है। इनकी तलाश में एसटीएफ की टीमों ने छापामारी शुरू कर दी है। आरपीएफ के सीबी प्रसाद ने बताया कि मथुरा में परीक्षा कराई जानी है। 31 अगस्त तक परीक्षाएं कराई जाएंगी। 10, 13, 14, 17, 20, 21, 29, 30 और 31 अगस्त को परीक्षाएं होंगी।

Anil Kapoor