सपा-बसपा गठबंधन पर अनुप्रिया का तंज, कहा-कुछ जोड़ियां मोदी के डर से भी बनती हैं

punjabkesari.in Friday, May 10, 2019 - 07:22 PM (IST)

जौनपुर: अपना दल (एस) अध्यक्ष एवं केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने सपा-बसपा गठबंधन को पानी और तेल का मिश्रण बताते हुये तंज कसा कि कुछ जोड़यिां मोदी के डर से भी बनती हैं। मछलीशहर लोकसभा क्षेत्र में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रत्याशी बीपी सरोज के पक्ष में शुक्रवार को एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुये श्रीमती पटेल ने कहा कि सपा बसपा गठबंधन स्वार्थ के कारण बना है। यह गठबंधन ठीक उसी तरह है जैसे जल और तेल का मिश्रण होता है। कुछ जोड़ियां आसमान से नहीं मोदी के डर से भी बनती हैं। कल तक एक दूसरे को गाली देने वाले आज मोदी के डर से गले मिल रहे हैं। इन दलों के पास ना ही कोई नीति है और ना ही कोई उद्देश्य, इनका मुख्य मकसद मोदी को सत्ता में आने से रोकना है।     

साध्वी निरंजन ज्योति के साथ जनसभा को संबोधित करते हुये उन्होने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गरीब घर से हैं, उनकी योजनाएं केवल लाल किले के भाषणों तक सीमित नहीं हैं। देश को मजबूत प्रधानमंत्री चाहिए , न कि रिमोट कंट्रोल से चलने वाला,जो केवल 38 सीटों पर चुनाव लड़ रहे हैं वह भी प्रधानमंत्री का सपना देख रहे हैं। अब जनता को तय करना है कि दुश्मन को आंख दिखाने वाला प्रधानमंत्री चाहिए कि संसद में आंख मारने वाला ।

उन्होंने कहा कि देश में लोकतंत्र का पर्व समापन की ओर है। उन्होंने अपील करते हुए कहा कि यह पर्व पांच साल बाद ही आता है। अवसर मिला है देश की तस्वीर और तकदीर बदलने का। इसलिए बीपी सरोज को भारी बहुमत से जिताकर संसद मे भेजे। केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने कहां की भाजपा व अपना दल एस का अटूट गठबंधन है और अपना दल एस के कार्यकर्ता बीपी सरोज को संसद में पहुंचाने के लिए अपने बूथ पर हर एक मतदाता को पहुंचाएं जिससे कि मछली शहर लोकसभा सीट बीपी सरोज भारी मतों से विजयी हो सके केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने भी मोदी सरकार की जन कल्याणकारी योजनाओं का बखान करते हुए बी पी सरोज के पक्ष में मतदान की अपील किया उन्होंने कहा कि देश में फिर एनडीए की सरकार बनने जा रही है। देश की जनता की बुनियादी आवश्यकताओं को पूरा करने का काम एनडीए सरकार ने किया, इसी कारण आज सारा विपक्ष बौखलाया हुआ है। दोनों दलों के नेता अपने अस्तित्व के संकट से जूझ रहे हैं। एक ने अपने शासनकाल में गुंडाराज का साम्राज्य कायम किया तो दूसरे ने भ्रष्टाचार को जन्म दिया। देश प्रदेश को हमें ऐसे लोगों के हाथों में नहीं सौपना चाहिए।

Ajay kumar