मदरसे में कोई गलत काम हो रहा है तो उसकी भी जानकारी होनी चाहिएः साध्वी निरंजन ज्योति

punjabkesari.in Saturday, Sep 17, 2022 - 05:38 PM (IST)

फतेहपुर: यूपी के फतेहपुर जिले की सांसद व केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने प्रधानमंत्री के जन्मदिन के अवसर पर जिला अस्पताल में लगाए गए ब्लड कैंप में पहुंचकर रक्तदान दिया और प्रधानमंत्री की दीर्घायु की कामना की।  वहीँ उन्होंने मदरसों के सर्वे पर विपक्षियों द्वारा विरोध करने के सवाल पर कहा कि सर्वे होने दीजिये शिक्षा में किसी के साथ भेदभाव नहीं होगा। शिक्षा में अगर कोई सुधार हो रहा है तो पीड़ा क्यों हो रही है। शिक्षा के क्षेत्र में कुछ बच्चों को ऐसी शिक्षा दी जाती है जो नफरत की भावना पैदा करती है। अगर किसी मदरसे में कोई गलत काम हो रहा है तो उसकी भी जानकारी होनी चाहिए।

वहीँ उन्होंने लखीमपुर में हुई घटना पर विपक्षियों द्वारा कानून व्यवस्था को लेकर उठाये जा रहे सवाल पर कहा कि यह घटना बहुत ही दुखद है। इस तरह की घटना नहीं घटनी चाहिए। सरकार सख्त है और इस मामले में कार्यवाई कर रही है। लेकिन विपक्ष को यह कहना चाहती हूँ कि लखीमपुर की घटना हो या और कोई घटना, यूपी सरकार सजग व सावधान है और कार्यवाई भी हुई है। अभी हाल में ही झारखण्ड में चार दिन के अंदर लव जिहाद के कारण बच्चियों की जान गई। एक -एक को पेड़ में लटकाया गया कोई विपक्षी नहीं बोले। घटना तो कहीं भी हो सकती है इसका विरोध नहीं करना चाहिए।  गलत काम का हम समर्थन नहीं कर सकते। 

गौरतलब है कि बीते दिनों लखीमपुर खीरी के निघासन थाना इलाके के तमोलीन पुरवा गांव में दो सगी बहनों के शव एक खेत में पेड़ पर लटके मिले थे। जिनकी गैंगरेप के बाद हत्या कर दी गई थी। पुलिस ने इस मामले में पीड़ित परिवार की तहरीर पर मामला दर्ज किया है। इस मामले में सभी 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है जो भागने की फिराक में थे। 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static