बारात में दुल्हे के साथ हुआ कुछ एेसा कि मच गई अफरा-तफरी

punjabkesari.in Tuesday, Jun 20, 2017 - 05:06 PM (IST)

जौनपुरः यहां चल रही शादी के बीच दुल्हे के साथ दुल्हन के प्रेमी ने कुछ एेसा कर दिया कि अफरा-तफरी का माहौल बन गया। प्रेमी ने दुल्हे को पहले तो अपने प्यार की दासतां सुनाई और बाद में दुल्हे के चेहरे को बिगाड़ दिया।

प्रेमी ने शादी से पहले दी थी चेतावनी
दरअसल जौनपुर के जोगीपुर गांव में मुन्ना लाल पटेल की बेटी पूजा पटेल की बारात आई थी। जहां द्वार पूजा के बाद प्रेमी सुनील ने दूल्हे को कमरे में कपड़े बदलने के दौरान ब्लेड और चाकू मारकर घायल कर दिया। आरोपी सुनील ने बताया कि वो पूजा से पहले ही मंदिर में शादी कर चुका है और उसने 2 दिन पहले ही ससुर मुन्ना पटेल से बोला था कि शादी कहीं और मत करना अंजाम ठीक नहीं होगा। शादी के दिन दूल्हे प्रदीप को प्यार की दास्तां सुनाई और उसके बाद उसका चेहरा ही बिगाड़ दिया।

खराब चेहरा लेकर दुल्हन बिन लौटा दुल्हा 
वहीं एसपी अनील पांडेय ने बताया कि आरोपी सुनील ने चाकू से दूल्हे के चेहरे को खराब करने की नीयत से कई वार किए और मौके से फरार हो गया था। देर शाम को आरोपी सुनील को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया। दूल्हा प्रदीप के घायल होने की वजह से शादी तो नहीं हो पाई है। आरोपी जिस शादी की बात पहले कर रहा है वो वैधानिक नहीं है। फिलहाल दूल्हा उसी दिन, रात को वापस फूलपुर इलाहाबाद अपने घर चला गया था।

दुल्हन ने बताया प्रेमी बोल रहा है झूठ 
दुल्हन पूजा ने बताया कि सुनील से मेरा कोई संबंध नहीं था। वो जबरदस्ती अक्सर परेशान किया करता था। पड़ोस के गांव महराजगंज से आकर सुनील रास्ते में मुझे रोककर कई बार प्यार का इजहार करता था और अब शादी की बात झूठी बता रहा है।

दुल्हन के पिता का दावा शादी यहीं होगी
दूल्हे के परिवार पर कोई भी बात करने को तैयार नहीं है। पूजा के पिता मुन्ना लाल ने बताया प्रदीप स्वस्थ्य होकर दुबारा बारात लेकर आएगा और बेटी को विदा कर ले जाएगा। सुनील को गांव के कुछ लोगों ने सह देकर रखा था। दूर के रिश्तेदारी की वजह से वो कभी-कभी घर आते जाते रहा करता था।

UP HINDI NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-