Moradabad Crime News: दामाद ने की ससुर की लाठी-डंडों से पीटकर हत्या, वजह कर देगी हैरान

punjabkesari.in Saturday, Jun 22, 2024 - 08:15 AM (IST)

मुरादाबाद: कांठ के एक निजी अस्पताल में गुरुवार देर रात महिला के इलाज का बिल जमा करने को लेकर ससुराल और मायके वालों में मारपीट हो गई। इसमें बीमार महिला के पिता की मौत हो गई। महिला के मायके वालों ने दामाद और उसके भाइयों पर हत्या करने का आरोप लगाया। इस मामले में पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ गैर इरादतन हत्या में एफआईआर दर्ज की है।

पत्नी हॉस्पिटल में भर्ती, पति ने ससुर से मांगे पैसे... नहीं दिए तो पीट पीट  कर मार डाला | Moradabad Son-in-law murdered his father-in-law, Wife  admitted to hospital, asked money | TV9

क्या है मामला?
छजलैट थाना क्षेत्र के गांव रसूलपुर चौहरा में बदलू (60) का परिवार रहता है। परिवार में दो बेटे और पांच बेटियां हैं। वर्ष 2021 में बदलू ने मझली बेटी तैयबा की शादी गांव बीबीपुर के अहमद हसन के बेटे रफीक से की थी। परिजनों का आरोप है कि शादी के बाद से ही ससुराल वाले दहेज के लिए तैयबा को प्रताड़ित करते थे। कई बार पंचायतें भी हुईं, परेशान होकर तैयबा मायके आ गई। वह गर्भवती थी। 8-10 दिन पहले उसने एक बच्चे को जन्म दिया। प्रसव के बाद उसकी तबीयत बिगड़ गई। 19 जून को बदलू ने तैयबा को कांठ के निजी अस्पताल में भर्ती कराया। 

Son-in-law beat his father-in-law to death | ससुर ने इलाज का बिल नहीं भरा तो  मार डाला: मुरादाबाद में दामाद ने लाठी-डंडों से पीटा, 5 दिन पहले पत्नी ने  बेटी को जन्म

दामाद व भाई-बहनोई पर एफआईआर दर्ज
गुरुवार रात बदलू ने अस्पताल से छुट्टी होने के बाद इलाज का बिल दामाद रफीक से जमा करने को कहा तो दोनों पक्षों में कहासुनी हो गई। अस्पताल में ही रफीक और उसके भाइयों ने ससुराल वालों पर लाठी-डंडों से हमला कर दिया। बदलू गंभीर रूप से घायल हो गया। जिला अस्पताल में डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। कांठ थाना प्रभारी निरीक्षक योगेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि गैर इरादतन हत्या में बदलू के दामाद रफीक, भाई सफी और बहनोई मोहम्मद आरिफ के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Related News

static