सास ने पूरी नहीं की ये मांग तो दामाद ने कॉलगर्ल के नाम से FB पर डाला नंबर

punjabkesari.in Thursday, Nov 23, 2017 - 11:29 AM (IST)

गाजियाबाद: गाजियाबाद में पत्नी से झगड़ा होने के बाद उसे परेशान करने के लिए पति ने फेसबुक पर उसको कॉलगर्ल बताते हुए सास का मोबाइल नंबर डाल दिया। जिसके बाद महिला के पास रोजाना कॉल आने लगे। वहीं कॉल आने पर परेशान होकर जब उसने इसकी शिकायत की तो पता चला कि महिला के दामाद ने ही उसे तंग करने के लिए ऐसा किया है।

जानकारी के मुताबिक नोएडा में रहने वाले एक शख्स ने फर्जी फेसबुक आईडी बनाकर अपनी सास का मोबाइल नंबर अभद्र कमेंट के साथ पोस्ट कर दिया। आरोपी ने कॉमेंट में अपनी पत्नी को कॉलगर्ल बताते हुए उसका नाम लिखा और सास का मोबाइल नंबर डाल दिया। जिसके बाद महिला के पास इस तरह के कॉल आने लगे। परेशान होकर उसने परिवार के लोगों को जानकारी दी।

बुजुर्ग महिला की बेटी ने बताया कि एक साल पहले उसकी शादी नोएडा मैं नौकरी कर रहे वाले युवक से हुई थी। शादी के बाद से ही वह उसे दहेज के लिए परेशान करने लगा। आए दिन कोई न कोई मांग करता था। मांग पूरी न होने पर उसके साथ मारपीट करता। जिससे परेशान होकर उन्होंने उसका घर छोड़ दिया।

वहीं मंगलवार को बेटी को लेकर गाजियाबाद के सिहानी गेट थाने में शिकायत दर्ज कराने पहुंची। महिला का कहना है कि दहेज की मांग न मानने पर उसने ऐसा किया। थाना एसओ विनोद पांडे ने कहा कि अगर किसी पुलिसकर्मी ने शिकायत लेने से मना किया है तो यह गलत है। मामले में रिपोर्ट दर्ज कर साइबर क्राइम विभाग की मदद ली जाएगी।