बीमार मां खाना नहीं दे पाई तो शराबी बेटे ने पीट-पीटकर मार डाला

punjabkesari.in Monday, Dec 04, 2017 - 01:40 PM (IST)

बांदा: उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में रविवार को एक शराबी बेटे ने महज जरा सी बात पर अपनी मां को डंडा मारकर मौत के घाट उतार दिया। मां की हत्या के बाद हत्यारे बेटे ने अपने खून से सने कपड़े साफ किए और बाहर निकल गया। वहीं पड़ोसियों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।

जानिए, क्या है पूरा मामला?
जानकारी के मुताबिक मामला जिले के वीआईपी एरिया सिविल लाइन की नमो गली का है। जहां की निवासी गुड्डो अपने पति से अलग होकर 3 बच्चों के साथ रह रही थी। पड़ोसियों ने बताया कि बीमार होने के कारण गुड्डो बाहर चारपाई पर लेटी हुई थी। इसी बीच दोपहर 3 बजे शीलू अपने एक साथी के साथ आया और खाना मांगने लगा। गुड्डो ने खाना देने में देर कर दी। जिससे नाराज शराब के नशे में धुत शीलू ने अपनी मां की चारपाई तोड़ दी और उसी का डंडा सिर में मार दिया।

पड़ोसियों की सूचना पर पहुंची पुलिस
डंडे लगने से गुड्डो की मौके पर मौत हो गई। वहीं मां की हत्या के बाद आरोपी ने अपने कपड़े बदले और फर्श पर बिखरे खून को साफ करके बाहर निकल आया। इसी बीच झगड़े की आवाज सुनकर पड़ोसियों ने जाकर देखा तो गुड्डो का शव पड़ा था और पूरे कमरे में खून बिखरा था। पड़ोसियों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घर के बाहर घूम रहे आरोपी शीलू को गिरफ्तार कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

क्या कहना है सीओ का?
वहीं इस मामले में सीओ सिटी का कहना है कि पड़ोसियों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर उसका मेडिकल कराया है और उससे पूछताछ की जा रही है।