बेटे ने दादा के साथ मिलकर की पिता की हत्या, आए दिन बहु से करता था गंदी हरकतें

punjabkesari.in Monday, Apr 09, 2018 - 12:10 PM (IST)

संभलः उत्तर प्रदेश के संभल जिले से बेहद दिलदहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक बेटे ने अपने दादा के साथ मिलकर पिता को मौत के घाट उतार दिया। वारदात को अंजाम देकर शव को जंगल में फेंक दिया गया। वहीं इस घटना का खुलासा करते हुए पुलिस ने आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है।

जानिए पूरा मामला 
जानकारी के मुताबिक मामला रजपुरा और हयातनगर थाने के बार्डर पर गांव लधनपुर का है। यहां एक खेत में ग्रामीणों ने एक अधेड़ व्यक्ति का शव देखा तो उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव की शिनाख्त की, लेकिन उसकी पहचान नहीं हो सकी। जिसके बाद पुलिस इस मामले की गंभीरता से जांच की तो मामले की गत्थी सुलझ गई।

बेटे ने ही की पिता की हत्या 
छानबीन के दौरान पुलिस बुलंदशहर के थाना बीबीनगर के गांव भैसाखुर पहुंची तो मामले का खुलासा हुआ। यहां मृतक का परिवार रहता है। तभी पुलिस ने अधेड़ के बेटे को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की तो उसने सारा सच उगल दिया। उसने बताया कि मेरा पिता आए दिन पत्नी के साथ छेड़छाड़ करता था। कई बार मना किया, लेकिन वह अपनी हरकतों से बाज नहीं आए। इससे पूरा परिवार परेशान था। दादा सूरजपाल के साथ मिलकर पिता एसवीर की हत्या कर डाली।

फावड़े से रेता गला 
आरोपी ने बताया कि पिता की हत्या की साजिश में एक व्यक्ति मुलायम सिंह और एक अज्ञात व्यक्ति भी शामिल था। जिसको रोहित ने 50 हजार रुपए दिए। अारोपी रोहित ने बताया कि घर से मृतक पिता को कार में बैठाकर दादा सूरजपाल और मुलायम सिंह व एक अन्य व्यक्ति के साथ हयातनगर थाना क्षेत्र के गांव लधनपुर के जंगल में पहुंच गए। यहां पर फावड़े से एसवीर की गला काटकर हत्या कर दी।

क्या कहती है पुलिस 
इस मामले में पुलिस का कहना है कि मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है। 

Tamanna Bhardwaj